मड़ई तालाब में कामकाजी युवक की मिली लाश

कोरबा 18 अगस्त। स्वतंत्रता दिवस को मड़ई स्थित यादव भोजनालय में अपना काम निपटाने के बाद घूमने के लिए निकले युवक की कल शाम मड़ई तालाब में तैरती लाश मिलने पर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव की शिनाख्ती कार्रवाई व पंचनामा की प्रक्रिया पूर्ण कर उसे पीएम के लिए आज सुबह चीरघर भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिले के ग्राम दरौली थाना जमनिया निवासी युवक सौरभ कुमार यादव उम्र 20 वर्ष पिता नरेंद्र कुमार यादव 10 माह पूर्व अपने दादा गुलाब यादव उम्र 68 निवासी ग्राम जलालपुर थाना सकलडिहा जिला चंदौली हाल पता मड़ई यादव भोजनालय के संचालक के पास 10 माह पूर्व आया था। यहां रहते हुए वह अपने दादा के होटल में अन्य सहकर्मियों के साथ हाथ बंटाता था। यहां रहते हुए मृदुभाषी व व्यवहार कुशल होने के कारण आने-जाने वाले लोगों के साथ पड़ोस के अन्य व्यवसायियों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया था। विगत 15 अगस्त को अपने दादा गुलाब यादव से तथा अन्य सहकर्मियों से यह कहकर निकला कि आज स्वतंत्रता दिवस है वह घूमने मड़ई बाजार की ओर जा रहा है।

बताया जाता है कि उस दिन देर रात तक नहीं लौटा तो अगले दिन 16 अगस्त को उसके दादा ने बांगो थाना पहुंचकर गुम इंसान दर्ज करा दिया। पुलिस एवं युवक के परिजन उसकी तलाश करते रहे। लेकिन उसके संबंध में कोई जानकारी किसी को हासिल नहीं हो पाई। इसी बीच कल शाम 5 से 6 बजे के मध्य मड़ई सडक़ किनारे स्थित तालाब में उसकी तैरती लाश तालाब गए बच्चों को दिखी। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। परिणाम स्वरूप युवक के दादा व भोजनालय के अन्य कर्मी पहुंचे। जिन्होंने उसकी शिनाख्त सौरभ यादव के रूप में कर ली। देर शाम होने के कारण शव को निकलवाकर पोड़ी उपरोड़ा सीएचसी के चीरघर के मच्र्यूरी में भिजवा दिया गया। आज सुबह मौके पर पहुंचकर बांगो थाने में पदस्थ एएसआई रामनारायण रात्रे ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूर्ण कराकर शव को मृतक के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

Spread the word