सशस्त्र डकैती मामले की गुत्थी सुलझाने में साइबर सेल के जवानों ने संभाला मोर्चा

कोरबा 14 मार्च। ऊर्जाधानी के रूप में विख्यात दर्री क्षेत्र के गोपालपुर शराब में हुई सशस्त्र डकैती एवं डेढ़ लाख रुपए लूट के मामले की गुत्थी सुलझाने में कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी के मार्गदर्शन में दर्री कोतवाल एवं साइबर सेल के योद्धाओं की टीम जिसमें डेढ़ दर्जन से ज्यादा तेज तर्रार वर्दी एवं सादे वेश में स्टाफ तैनात हैं। मामले की गुत्थी सुलझाने में मोर्चा संभाल लिया है।

एसपी ने हर हालत में अपने मातहतों को अच्छे परिणाम देने के लिए यहां तक छूट दे दिया है कि समय भले ही लगे लेकिन आरोपी बचने न पाए और कोई भी निर्दोष बिना वजह परेशान न होने पाए। इसलिए पुलिस की टीम एवं साइबर सेल के जवान फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। क्योंकि आने वाला समय लोकसभा के चुनाव के समय प्रभाव पड़ सकता है ऐसे में आरोपियों पर किसी भी तरह की ढिलाई नहीं होनी चाहिए तथा कानून व्यवस्था पूरी तरह से पुलिस के नियंत्रण में होना चाहिए।

जानकारी के अनुसार एसपी के निर्देशन में शहर कोतवाल रूपक शर्मा अपने मातहत विवेचकों एवं आरक्षकों के साथ ही साइबर सेल के तेज तर्रार प्रधान आरक्षकों क्रमशरू चंद्रशेखर पांडेय, गुनाराम सिन्हा एवं आधा दर्जन से ज्यादा आरक्षकों को इस मामले की गुत्थी सुलझाने में पूरी तरह से अलग-अलग प्वाइंटों पर लगा दिया है। जिसके तहत कुछ जवान केवल मोबाइल सर्विलांस का सहारा ले रहे हैं तो कुछ जवान मैदानी इलाके में मुखबिरों को लगा रखे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी पुलिस कर्मी हैं जिनका काम सुबह से देर शाम तक कौन कहां से और कैसे तथा किस प्रयोजन से संबंधित डकैती प्रभावित क्षेत्र में आता है जाता है तथा किसके वहां शराब भऋी में आने-जाने का क्या समय है। किन-किन लोगों के साथ उनका उठना-बैठना है, इन सभी पहलुओं पर काफी बारिकी से दर्री पुलिस एवं साइबर सेल के जवान पैनी नजर रखे हुए हैं। अब तक के अनुभवों के अनुसार कोरबा पुलिस एवं साइबर सेल की टीम ने कम स्टाफ होने के बावजूद भी क्राइम कंट्रोल का परचम लहराने में कामयाब रही है।

Spread the word