पीएम मोदी के हर कदम के साथ इतिहास रच रहा हर भारतवासीः डॉ.बोपापुरकर

कमला नेहरु कालेज में देखा गया पीएम नरेंद्र मोदी ने इंडियाज टेकेड चिप्स फार विकसित भारत कार्यक्रम का लाइव प्रसारण

कोरबा 14 मार्च। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियाज टेकेड चिप्स फार विकसित भारत कार्यक्रम में हिस्सा लेकर 1.25 लाख करोड़ के तीन सेमीकंडक्टर सुविधाओं की आधारशिला रखी। कार्यक्रम का लाइव प्रसारण कमला नेहरु महाविद्यालय में किया गया।

प्राचार्य डा प्रशांत बोपापुरकर ने कहा कि आज का यह दिन ऐतिहासिक है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर नए कदम के साथ देश का हर भारतवासी इतिहास रच रहा है। उज्ज्वल भविष्य की ओर देश का यह एक मजबूत कदम है, जिसका कमला नेहरु महाविद्यालय परिवार भी साक्षी बनकर गौरवान्वित है।

कमला नेहरू कालेज के ई-क्लासरुम में कार्यक्रम का आयोजित लाइव प्रसारण अकादमिक, कार्यालयीन स्टााफ और विद्यार्थियों समेत कालेज परिवार ने भी लाइव प्रसारण देखा। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक ओर देश में तेजी से गरीबी कम कर रहे हैं और दूसरी ओर भारत में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का भी निर्माण कर देश को आत्मनिर्भर भी बना रहे हैं। आज युवा देख रहे हैं कि भारत किस तरह प्रगति के लिए, आत्मनिर्भरता के लिए, ग्लोबल सप्लाई चेन में अपनी दमदार दखल दर्ज कराने के लिए काम कर रहा है। इन प्रयासों से देश के नौजवानों का आत्मविश्वास भी बढ़ेगा और आत्मविश्वास से भरा युवा कहीं भी हो, वो अपने देश का भाग्य बदल देता है।

इस दौरान सहायक प्राध्यापकों में हिंदी की विभागाध्यक्ष डा अर्चना सिंह, भूगोल विभागाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा, वाइके तिवारी, कामर्स विभागाध्यक्ष बीके वर्मा, हिंदी के सहायक प्राध्यापक टीव्ही नरसिम्हम, अंग्रेजी विभागाध्यक्ष बृजेश तिवारी, फारेस्ट्री के विभागाध्यक्ष डा सुनील तिवारी, सूचना विज्ञान की विभागाध्यक्ष डा बीना विश्वास, कामर्स विभाग के सहायक प्राध्यापक ओपी साहू, अंगेश सोनी, कंप्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष अनिल राठौर, इतिहास की सहायक प्राध्यापक डा सुशीला कुजूर, मनीषा शुक्ला, अंकिता तिवारी, सीमा सोनी, एसके महतो व दुर्गाशंकर पटेल के साथ विधि कालेज के पूर्व प्राचार्य एचके पासवान, सहायक प्राध्यापक व छात्र-छात्राएं भी उपस्थित रहे।

Spread the word