अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, उरगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

कोरबा 31 जनवरी। अंधे कत्ल के आरोपियों को लाकर हिकमत अमली से पुछताछ किया गया। जो दोनो उक्त व्यक्ति पुलिस को बार बार गुमराह करते रहे। किन्तु पुलिस के लगातार प्रयास से दोनो व्यक्ति टूट गये और बताये कि दिनांक घटना समय को मृतक सोनू कुमार से लिप्ट मांगकर उसके ट्रेलर में खरसिया से चांपा आ गये। चांपा आते हुये सोनू कुमार से अच्छी जान पहचान कर मोबाईल नंबर ले लिये औचांपा में मृतक सोनू कुमार के द्वारा कोयला खाली करने के बाद मोबाईल से संपर्क किये और मिलकर भटठी में शराब पीये। तीनों नशे में सोनू कुमार के ट्रेलर में कोरबा के लिये निकले,रास्ते में चांपा बेरियर के आसपास ड्राईवर सोनू कुमार के द्वारा मेरा पैसा अधिक लगा है।

खाने पीने में कहने पर मृतक सोनू और आरोपी प्रवेश मिश्रा तथा सूर्य प्रकाश का विवाद हो गया। इस दौरान प्रवेश मिश्रा ने ट्रेलर में रखे व्हील पाना से सिर में मारा और सोनू को अलग करके खुद ट्रेलर को चलाने लगा और ट्रेलर को लेकर मडवारानी के पहले ग्राम जमनीपाली के पास लाकर मृतक सोनू कुमार को नीचे उतार कर खेत में प्रवेश मिश्रा और सूर्यप्रकाश ने मिलकर व्हील पाना से दोनो मारे जिससे सोनू कुमार की मृत्य हो गयी। अपराध सबूत छुपाने के लिये व्हील पाना, और अपने कपड़े को छुपा दिये और मृतक का मोबाईल और 1500 रुपये लेकर भाग गये बताये। मेमोरेण्डम कथन, जप्ती, गवाहो के कथन आदि पर आरोपियों के विरुद्धअपराध सबूत पाये जाने पर विधिवत गिरफतार कर विधिवत माननीय न्यायालय न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक लखन लाल पटेल, के नेतृत्व में आर. एलज्ञडहरिया आरक्षक प्र.आर.877 अवधेश यादव आर.360 तस्लीम आरीफ, आर. 540 राजू लहरे की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Spread the word