टीपी नगर स्थित शौचालय में मिली कर्मचारी की लाश.. हत्या का संदेह

कोरबा 27 जुलाई. कोरबा शहर में सुलभ शौचालय के अंदर देखरेख करने वाले एक कर्मचारी की खून से सनी लाश मिली है। शौचालय सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत टीपी नगर में नगर पालिक निगम द्वारा संचालित है। पुलिस ने हत्या के संदेह पर जांच शुरू कर दी। वहीं शौचालय को सील कर दिया गया है। कोरबा सीएसपी भूषण एक्का फॉरेंसिक एक्सपर्ट और साइबर सेल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, प्रमोद कुमार सिंह (49) मूल रुप से बिहार के राजापाकर थाना अंतर्गत बरियारपुर का रहने वाला था। 3 साल पहले कोरबा आया था। वह नगर निगम द्वारा संचालित शौचालय में देखरेख का काम करता था। शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद वह शौचालय बंद कर अपने कमरे में सोने चले गया। शनिवार सुबह होने पर जब लोग पहुंचे तो शौचालय के मेन गेट में अंदर से ताला बंद था। लोगों को अनहोनी होने की आशंका हुई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब पुलिस अंदर जाकर देखी तो खून से लथपथ प्रमोद की लाश मिली, जिसके सिर पर चोट के निशान पाए गए।

15 दिन पहले आया था काम करने

बताया जा रहा है कि प्रमोद टीपी नगर स्थित शौचालय में 15 दिन पहले ही काम करने आया था। इससे पहले बस स्टैंड स्थित शौचालय में काम कर रहा था। शुक्रवार रात 8 से 9 के बीच में शौचालय के आसपास के लोग और दुकानदार उसे टहलते हुए देखें, लेकिन उसके बाद उसके साथ क्या हुआ इस बात की जानकारी अबतक सामने नहीं आई है।

हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि प्रमोद सिंह शादीशुदा था। उसके तीन बच्चे और पत्नी है। उसकी एक बेटी की शादी हो चुकी और दो बेटी की शादी की तैयारी में जुटा हुआ था। पुलिस हत्या के संदेह पर आगे की जांच कार्रवाई कर रही है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और दुकानदारों से पूछताछ की जा रही है।

Spread the word