सुनवाई के दौरान सरकारी बाबू ने किया वकील पर हमला.. गिरफ्तार

रायगढ़ 06 जुलाई। रायगढ़ एस डी एम कार्यालय में पदस्थ क्लर्क गोविंद प्रधान ने मुकदमे की सुनवाई के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष मिश्रा के ऊपर हमला किया जिसे अधिवक्ता के जूनियर्स द्वारा रोकने का प्रयास किया गया। यह तमाम घटनाक्रम माननीय न्यायाधीश के समक्ष ही घटित हुआ ।

दरअसल, गोविंद प्रधान के ऊपर उसकी पत्नी ने भरण पोषण का मुकदमा किया हुआ है जिसकी पैरवी वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष मिश्रा द्वारा की जा रही है । मुकदमे की सुनवाई के दौरान गोविंद प्रधान ने अधिवक्ता के साथ दुर्व्यवहार किया और हमला करने का प्रयास किया। इससे कोर्ट का काम बाधित हो गया। हमले की जानकारी मिलते ही तमाम अधिवक्ता एकजुट हो गए और गोविंद प्रधान पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। चक्रधरनगर पुलिस ने आरोपी गोविंद प्रधान को हिरासत में ले लिया है।

वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष मिश्रा द्वारा जिला कलेक्टर से प्रशासनिक कार्रवाई की मांग की गई है। आपको बता दें कि गोविंद प्रधान विगत दो वर्ष पूर्व भी अधिवक्ताओं द्वारा भ्रष्ट बाबुओं के खिलाफ चलाए जा रहे आंदोलन के दौरान अपने दुर्व्यवहार और कटु वचनों के लिए कुख्यात रहा है। वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष मिश्रा ने गोविंद प्रधान के इस कुकृत्य के लिए कांग्रेस शासन के दौरान उसे बढ़ावा देने को जिम्मेदार ठहराया है। बहरहाल, चक्रधरनगर पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

Spread the word