पत्नी के साथ बाजार गए पति के गले में चाकू से हमला

घटना पसान के आश्रित मोहल्ला तेलियामार का

कोरबा 14 मई। अपनी पत्नी के साथ बाजार गए पति के गले पर अज्ञात नकाबपोश युवक ने चाकू से वार कर दिया। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला पसान पुलिस थाआ अंतर्गत ग्राम पंचायत पसान के आश्रित मोहल्ला तेलियामार का है। बताया जा रहा है कि ग्राम लाटा निवासी युवक विक्रम पत्नी के साथ तेलियामार गांव में अपने ससुराल आया हुआ था। पसान में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में खरीदारी करने वह अपनी पत्नी आंचल के साथ गया था। दोनों बाजार से पैदल लौटते समय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पीछे सुनसान स्थान पर पहुंचे थे कि वहां झाड़ियों के पास से एक नकाबपोश निकलकर आया और उस पर पीछे से चाकू से हमला कर दिया। गला में चाकू लगते ही खून बहने से विक्रम गिर गया, तब उसकी पत्नी के शोर मचाने लगी तो नकाबपोश भाग गया। पत्नी की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए और उसे आनन-फानन में पास ही पसान हास्पिटल पहुंचाया। जहां विक्रम के गले में 17 टांका लगाया गया।

घायल की पत्नी आंचल ने बताया कि गांव से लगे हुए बाजार होने के पैदल गए हुए थे। वापस लौटते समय यह वारदात हुई। पसान पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही जांच कार्रवाई शुरू करते हुए घायल युवक का हाल-चाल जाना। घायल की पत्नी का बयान दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी आरोपित फरार है और पुलिस पतासाजी में जुटी हुई है।

Spread the word