बच्चों को अस्पताल में छोड़ लापता महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कोरबा 27 अपै्रल। एमपी नगर वार्ड के अंतर्गत संचालित एक चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में बच्चों को छोड़ रात को लापता हुई महिला की मौत हो गई । उसका शव निहारिका टॉकीज के नजदीक एक टपरे नुमा स्थान पर फंदे पर लटका मिला। मृतका प्रियंका बिंझवार भैंसामुड़ा की निवासी की संदिग्ध मौत पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है और आगे की जांच कर रही है।

उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसामुड़ा निवासी एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका का शव निहारिका टॉकिज के बगल में टपरीनुमा होटल में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है। मृतका प्रियंका बिंझवार कोरबा के डॉ हरीश नायक के अस्पताल में अपने बच्चों का उपचार 3 दिन से करवा रही थी। बताया जा रहा है,कि उसके नवजात शिशु की सेहत खराब थी। पिछली रात को अपने बच्चे को दूध पिलाने के बाद वह अचानक गायब हो गई। प्रियंका के पति अनूप सिंह ने बताया कि हमने उसे पहले अस्पताल में खोजा और फिर आसपास में तलाश की। इस कारी में अनूप की मां मेंहतरीन बिंझवार सहित अन्य परिजन शामिल थे । कई घंटे की तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला तब उन लोगों ने आसपास के इलाके में ध्यान दिया। जिसके बाद सुबह उसकी लाश एक टपरे में फांसी के फंदे पर लटकते हुए पाई गई। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मृतका के पति अनूप सिंह का कहना है कि बच्चे की बीमारी को लेकर हम लोग परेशान थे और उसका उपचार कराया जा रहा था पत्नी के साथ किसी प्रकार का विवाद नहीं था। इसकी जानकारी घर और आसपास के लोगों को भली भांति है। इस प्रकार की परिस्थितियों होने पर भी प्रियंका ने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया यह उसकी समझ से परे हैं। यह मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा हुआ है, इसलिए पुलिस ने कार्यपालक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉक्टर के पैनल के द्वारा यह प्रक्रिया पूरी की जाएगी। आगे रिपोर्ट और अन्य तथ्यों के आधार पर पुलिस इस मामले में जांच करेगी।

Spread the word