नशेड़ी बाइकर्स सहित 12 पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

कोरबा 06 अप्रेल। शराब पीकर नशे में वाहन चलाने तथा एनव्ही एक्ट के नियमों का उल्लंघन करते हुए फर्राटे से बाइक दौड़ाने वाले बाइकर्स के लिए अभियान चलाते हुए सिटी कोतवाली पुलिस ने 12 दोपहिया वाहनों पर जुर्माना किया है। वहीं एक नशेड़ी चालक के द्वारा भारी मात्रा में नशा सेवन कर उसका परीक्षण कराने के बाद उसके पल्सर बाइक को धारा 185 के तहत जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शहर क्षेत्र में नशे में एवं तेज गति से फर्राटे के साथ अलग-अलग घटनाक्रमों में बाइक दौड़ा रहे बाइकर्स पर अभियान चलाते कल देर शाम कार्रवाई की जा रही थी। एसपी सिद्धार्थ तिवारी के मार्गदर्शन एवं कोरबा सीएसपी भूषण एक्का के निर्देशन में सिटी कोतवाली टीआई एम.बी.पटेल अपने मातहत एएसआई अजय सिंह ठाकुर, टंकेश्वर यादव, आरक्षक चंद्रकांत गुप्ता, उत्तरा बंजारे एवं नवरतन सिदार के साथ मोटर व्हीकल का उल्लंघन कर वाहन चलाने वाले बाइकर्स के विरूद्ध घेराबंदी कर कार्रवाई चल रही थी। इस दौरान 12 बाइकर्स के द्वारा मोव्ही एक्ट के नियमों का पालन नहीं किये जाने से उनके विरूद्ध बतौर समंस शुल्क जुर्माने की कार्रवाई चालानी प्रक्रिया के तहत की गई।

बालकोनगर थानांतर्गत शिवनगर रूमगरा बस्ती निवासी वेदप्रकाश पांडे उम्र 20 वर्ष पिता टुकेश्वर पांडे भारी मात्रा में शराब का सेवन कर बिना नंबर के पल्सर बाइक को फर्राटे के साथ चलाकर दुघर्टनाओं को दावत दे रहा था। पावर हाउस रोड एवं मेनरोड सुनालिया चौक के पास अपने बाइक को पुलिया के सामने इधर से उधर लगातार कट मार रहा था। सूचना मिलने पर कोतवाली के पेट्रोलिंग दस्ते ने टीआई के नेतृत्व में आरोपी को धर दबोचा।

Spread the word