रंगोत्सव के दूसरे दिन ससुराल में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

कोरबा 27 मार्च। एसईसीएल की एसबीएस कालोनी चीपहाउस के पास निवासरत एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी होने पर मायके पक्ष के लोग यहां पहुंच गए। प्रकरण को लेकर आरोप का दौर शुरू हो गया है। मानिकपुर पुलिस ने पंचनामा कराने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। डॉक्टरों का पैनल अगली प्रक्रिया करेगा। पूरी कार्यवाही की वीडियाग्राफी कराई जाएगी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सारंगढ़ जिले के बिलाईगढ़ की निवासी प्रीति जांगड़े 23 वर्ष का विवाह 8 वर्ष पहले एसबीएस कालोनी चीपहाउस निवासी गौरव जांगड़े से हुआ था। गौरव के पिता एसईसीएल के पूर्व कर्मचारी हैं जबकि वह डीजे संचालित करता है। विवाह के बाद कुछ दिनों तक ठीकठाक रहा। बाद में विवाहिता ने यहां असहज महसूस किया। इसी दरम्यान होली का त्योहार बीता और 24 घंटे बाद उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में मौत हो गई। घटना की जानकारी रात को ही मृतका के स्थानीय परिवार को हो गई थी जिस पर पुलिस को सूचित किया गया और उसके मायके में खबर की गई। आज सुबह मायके पक्ष के लोग यहां पहुंचे। उनकी उपस्थिति में अगली कार्यवाही कराई गई।

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि प्रकरण नवविवाहिता की मौत से जुड़ा हुआ है इसलिए कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पंचनामा कराया जाना है। पोस्टमार्टम भी डॉक्टरों का पैनल करेगा। शुरुआती तौर पर 174 सीआरपीसी के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है। बयान के साथ इस मामले में जांच को बढ़ाया जाएगा और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अगली कार्यवाही होगी।

Spread the word