परीक्षा में पास करने प्रोफेसर को दी धमकी, दो विद्यार्थी गिरफ्तार

कोरबा 19 मार्च। परीक्षा में पास कराने के नाम पर प्रोफेसर के साथ गाली गलौच करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला कायम कर दो युवक को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार एसईसीएल सुभाष ब्लाक निवासी महेश्वर भारती मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत संचालित ओरिएंटल मेडिकल कालेज में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ हैं। प्रोफेसर ने बताया कि कुछ युवकों ने पहले फोन किया और उससे एडमिशन लेने संबंधित बातचीत की। इस पर उन्होंने, कालेज जाकर इस संबंध में जानकारी लेने की बात कही। इसके बाद भी युवक फोन कर प्रोफेसर भारती को लगातार परेशान कर रहे थे। प्रोफेसर इससे तंग आ कर युवकों से मिलने पहुंचा। प्रोफेसर अपने पत्नी और बच्चों के साथ कार से मिलने गया।

इस दौरान युवकों से मिलने पहुंच गए। तब युवकों ने उनके साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। घटना देख रही कार में बैठी प्रोफेसर की पत्नी नीचे उतर कर मोबाइल में वीडियो बनाने लगी, तब सभी युवक मौके से भाग खड़े हुए। बाद में प्रोफेसर ने घटना की रिपोर्ट मानिकपुर पुलिस चौकी में दर्ज कराई। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि प्रोफेसर ने शिकायत की थी कि कुछ युवकों द्वारा परीक्षा में पास करने को लेकर धमकी दी जा रही। जांच के बाद कोरबी निवासी अविनाश राठौर और हितेश कुमार को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। प्रोफेसर ने बताया कि युवकों ने परीक्षा में पास करने का आग्रह किए और मना किए जाने पर जान से मारने की धमकी देने लगे।

Spread the word