कोरबा। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर श्वेता नर्सिंग होम के संचालक बृजेश अग्रवाल ने कहा महिलाएं सशक्तिकरण की दिशा में बहुत आगे बढ़ रहे हैं नारी में असीमशक्ति है उनके अंदर क्षमताएं विद्यमान है।

आज पूरे देश में महिलाएं अपनी साहस के बल पर पूरे आत्म विश्वास के साथ हर क्षेत्र में कामयाबी का परचम लहरा रहे हैं जैसे वायुयान उड़ना, पानी जहाज चलाना देश के सबसे ऊंचे पद पर राष्ट्रपति के रूप में एक महिला नारी बैठी हुई है यही हमारे देश की ताकत है देश के सिविल सेवा में आईएएस, आईपीएस बड़े-बड़े ब्यूरोक्रेट के रूप में पदस्थ है और वे लोग अपने देश के लिए निरंतर काम कर रहे हैं साथी डॉक्टर नर्स फौज में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं कठिन से कठिन परिस्थिति में काम करना 21वीं सदी में नारी शक्ति बहुत तेज गति से पूरे दुनिया में आगे बढ़ रहे हैं और अपनी प्रतिभा और योग्यता को आगे बढ़ा रहे हैं महिलाएं आज हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ-साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं मैं उन महिला शक्ति को प्रणाम और नमन करता हूं। आज हमारे श्वेता नर्सिंग होम में कुछ अच्छे कर्मचारियों को पुरस्कार दिया गया है साथी नारी शक्ति के नाम पर केक काटकर खुशियां मनाया गया है।

श्वेता नर्सिंग होम की एच आर शेरिल साह, ने कहा की महिलाएं आज किसी भी फील्ड में काम पूरी ईमानदारी के साथ करती है और अपनी योग्यता को हर जगह दिखती है और आगे बढ़ाने के लिए दिन-रात मेहनत करती है चाहे किसी भी फील्ड में हो मैं नारी शक्ति के प्रति आभार प्रकट करती हूं मैं खुद एक महिला हूं।

इस प्रोग्राम में मुख्य रूप से डॉ नवीन सिंह राठौर एम,एस, डिपार्मेंट, डॉ अभिताप, डॉ श्वेता अग्रवाल, शिवप्रसाद, अजय केवट ,पूजा, लिली, पिंकी, सविता, स्वाति गुप्ता, प्रतिभा कश्यप, सावित्री रात्रे, यशोदा भगत, योगिता साहू, सरिता पटेल, रीना मंझावर, नीतू पटेल, स्वाति विश्वकर्मा, सीमा चौहान, तेरस बाई, नीलिमा खूंटे, रेशमा बानो, सुरेंद्र सिंह राजपूत, राकेश यादव, सरिता चौहान,अनुसूया श्रीवास, चांदनी चौहान, कविता राठौर, कयूम खान, पूजा वर्मा रूपा खातून, सोनम महंत, लकी लकी मआवतवल, दादू लाल यादव,रेशम मिर्ज, युवराज सिंह, सुनी जयन, बजरंगी यादव। इसी कड़ी में

1आरएमओ, बेस्ट स्टॉप डॉक्टर नवीन सिंह राठौर

2 पैरामेडिकल टेक्नीशियन ओटी,लैब रेशम मिर्ज़ा

3 नर्सिंग स्टाफ शिवप्रसाद, स्वाति गुप्ता

4 वार्ड बॉय, गर्ल्स बेस्ट स्टॉप
रीना मंझावर

5 एडमिन रिसेप्शन एम आर डी, स्टोर्स बेस्ट स्टॉप दीपा पासवान, नीलिमा खुटे,

6 फार्मेसी बेस्ट स्टॉप पूजा वर्मा

7 हाउसकीपिंग बेस्ट स्टॉप सीमा चौहान

वेस्ट कर्मचारी का अवार्ड रीना मंझावर 2000,2024 को जनवरी-फरवरी का सबसे बेस्ट कर्मचारी के रूप में रीना माजावर को श्वेता नर्सिंग होम के डायरेक्टर के द्वारा चुना गया ऐसा है उन्होंने कहा कि आप सभी लोग पूरे ईमानदारी और पूरी लगन के साथ मेहनत करें काम करें जिससे हमारे हॉस्पिटल में एक सकारात्मक भाव सभी कर्मचारियों में रहे और सभी मिलजुल के एक साथ निष्ठा भाव के साथ कम करें।

Spread the word