व्यवसाई के घर से एक कैरेट टमाटर की चोरी

कोरबा 13 जुलाई। टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं। 10 रूपये किलो बिकने वाला टमाटर 120 रूपये पहुंच गया है। ऐसी स्थिति में चोरों की नजर भी टमाटर पर पड़ गई है। सब्जी व्यवसायी के घर से 25 किलो भरा एक कैरेट किसी ने चोरी कर लिया। मामले की रिपोर्ट पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई है।

मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत यह घटना मुड़ापार में घटित हुई। सब्जी व्यवसायी कैलाश चंद्र ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह बाजार में टमाटर बेचने का व्यवसाय करता है। अपने घर में पांच कैरेट 215 किलो में टमाटर रखा हुआ था। सुबह सब्जी बाजार ले जाने के लिए आटो में सामान लोड कर रहा था, तभी उसे बताया गया कि चार कैरेट ही टमाटर है, एक कैरेट टमाटर किसी ने चोरी कर लिया है। पूरी तरह जांच करने के बाद जब पता नहीं चला, तब मामले की रिपोर्ट पुलिस में कराई। पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध मामला कायम कर जांच में लिया है।

कैलाश का कहना है कि आसपास के लोगों ने ही इसकी चोरी की है। जिन्हें मालूम है कि मेरे पास पांच कैरेट टमाटर का स्टाक है। पुलिस ने मुझे जांच करने की बात कही। टमाटर काफी महंगा है, इसलिए चोरी से काफी नुकसान हुआ है। टमाटर के दाम बढने से लोग इसे काफी सहेज कर रख रहे है, वहीं व्यवसाई भी इसकी निगरानी लगातार कर रहे हैं।

Spread the word