मोहंती को दीपका और तिवारी को कोरबा एरिया का अतिरिक्त प्रभार

कोरबा 02 जून। एसईसीएल कोरबा, दीपका और हसदेव एरिया के महाप्रबंधक बुधवार को सेवानिवृत्त हो गए। उनके रिक्त हुए स्थान पर अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। मुख्य महाप्रबंधकों के सेवानिवृत्त पर उन्हें शाल, श्रीफल व पुष्पहार से सम्मानित किया गया।

कोरबा एरिया मुख्य महाप्रबंधक विश्वनाथ सिंह, दीपका महाप्रबंधक रंजन प्रसाद शाह और हसदेव एरिया मुख्य महाप्रबंधक 31 मई को सेवानिवृत्त हुए। कोरबा महाप्रबंधक कार्यालय में सेवानिवृत्ति पर सिंह का अधिकारियों, कर्मचारियों और श्रमिक संगठन के पदाधिकारियों ने सम्मान किया। इसके अलावा दीपका महाप्रबंधक कार्यालय में भी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सेवानिवृत्त कोरबा जीएम विश्वनाथ सिंह के पदस्थापित होने पर कोरबा एरिया जीएम आपरेशन अजय तिवारी को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

वहीं दीपका जीएम का अतिरिक्त प्रभार गेवरा एरिया के महाप्रबंधक एसके मोहंती और हसदेव एरिया एजीएम का अतिरिक्त प्रभार संजय कुमार मिश्रा जीएम हसदेव एरिया को दिया गया है। सेवानिवृत्त अधिकारियों ने सम्मान समारोह में कंपनी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यहां के कर्मचारियों में कार्य के प्रति बहुत ही निष्ठा है। अधिकारी कर्मचारी कंधे से कंधा मिलाकर साथ में काम करते हैं। उनकी खासियत है कि वे किसी काम को बोझ समझकर नहीं करते। एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएमडी डा प्रेमसागर मिश्रा ने दीपका महाप्रबंधक रंजन पी शाह को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Spread the word