बहुचर्चित फिल्म- ‘द केरला स्टोरी’ 7 मई से चित्रा सिनेमा कोरबा में

छत्तीसगढ़ में फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की हो रही मांग

कोरबा 6 मई। लव जिहाद और धर्मांतरण को उजागर करती बहुचर्चित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 07 मई से शहर के चित्रा सिनेमा (मल्टीप्लेक्स) में प्रदर्शित हो रहा है।

चित्रा सिनेमा प्रबन्धन से प्राप्त जानकारी के अनुसार “द केरला स्टोरी” चित्रा मल्टीप्लेक्स के बड़े पर्दे पर रविवार 07 मई से प्रतिदिन चार खेलों में समय- 12:40, 03:40, 06:40 और 09:40 बजे प्रदर्शित होगा।

आपको बता दें कि “द केरला स्टोरी” देश के सभी सिनेमाघरों में देखी जा रही है। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही बंपर कमाई की है। शुक्रवार को रिलीज हुई द केरला स्टोरी का पहले दिन का ऑल ओवर कलेक्शन 8 करोड़ से ज्यादा का आया है। इसने द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है। द कश्मीर फाइल्स ने पहले दिन 3 करोड़ कमाए थे। द केरला स्टोरी को विपुल शाह ने प्रोड्यूस किया है, जबकि सुदीप्तो सेन फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म मेकिंग के समय से ही विवादों में आ गई थी। वहीं मध्यप्रदेश में फिल्म द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करने का फैसला प्रदेश सरकार ने किया है।

ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश में भी पहले दिन फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ देखने के लिए भारी संख्या में महिलाएं और बच्चे सिनेमाघरों में पहुंचे। इसी के साथ प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म द केरला स्टोरी को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करते हुए कहा कि- इस फिल्म को सभी को देखना चाहिए। इसलिए, यह मध्यप्रदेश शासन की ओर से टैक्स फ्री की जा रही है।

एक और मध्यप्रदेश शासन ने इस बहुचर्चित फिल्म को जहां टैक्स फ्री घोषित कर दिया है वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग उठने लगी है। विभिन्न संगठनों ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की जहां मांग की है वहीं भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सदस्य सुश्री सरोज पांडे ने भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग राज्य सरकार से की है।

Spread the word