लहूलुहान हालत में बेहोश मिले युवा ठेका व्यवसाई के मामले में पुलिस ने किया एफआईआर दर्ज

कोरबा 12 फरवरी। लहूलुहान हालत में अपनी कार में बेहोश मिले युवा ठेका व्यवसाई के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। रायपुर के अस्पताल में उपचाररत व्यवसाई की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है और उनके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस द्वारा विभिन्न बिंदुओं और अनेक पहलुओं पर पड़ताल की जा रही है।

09 फरवरी को थाना में शाम 18.20 बजे आयुष वर्मा पिता स्व.राकेश वर्मा उम्र 22 वर्ष निवासी इंदिरा विकास काम्लेक्स टी पी नगर के द्वारा दिये गये शिकायत की जांच उपरांत एफ आई आर दर्ज की गई है। प्रारम्भिक जांच में यह तथ्य सामने आया हैं कि अरूण वर्मा को सख्त भोथले वस्तु से गंभीर चोट पहुंचाई गई है। 8-9 फरवरी की मध्य रात्रि करीबन 1.30 बजे मुस्कान डेंटल क्लीनिक निहारिका के पास सिर में गंभीर चोट पहुंचा कर हत्या करने का प्रयास किया जाना पाए जाने पर सिविल लाइन थाना में आवेदक आयुष वर्मा की ओर से निरीक्षक नितिन उपाध्याय के द्वारा धारा 307 भादवि के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। अरूण वर्मा पिता स्व.सुरेश वर्मा अपनी गाडी में बेहोश मिले थे एवं उनके सिर एवं हाथ पर गंभीर चोट आई है। अरूण वर्मा के साथ कोई अप्रिय घटना की आशंका व्यक्त करते हुए आयुष वर्मा ने जांच का आग्रह किया।

अरुण वर्मा पर किए गए हमले की घटना से उनके परिजनों सहित शुभचिंतकों में चिंता व्याप्त है। आखिर किसने और क्यों अरुण वर्मा पर हमला कियाए यह तो पुलिस की पूरी जांच और आरोपियों के पकड़े जाने पर ही स्पष्ट होगा। दूसरी तरफ इस बात की चर्चा नगर में गर्म है कि किसी परिचित का इस पूरे मामले में हाथ हो सकता है। कहा जा रहा है कि प्रारंभिक पड़ताल के दौरान अरुण वर्मा के कोसाबाड़ी में पानी टंकी के पास स्थित जिस दफ्तर में छानबीन की गई और खून के धब्बे मिले, उस दफ्तर के बारे में गिने-चुने लोगों और कुछ कर्मचारियों को ही पता था। इससे स्पष्ट है कि अच्छी तरह से जानकारी रखने वाले किसी शख्स के द्वारा या तो इस घटना को अंजाम दिया गया या किसी के माध्यम से अंजाम दिलवाया गया है।

Spread the word