“श्रीकृष्णा” के भीष्म पितामह आर्थिक तंगी से जूझ रहे, मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

मुंबई 30 अप्रेल: मेरे परिवार ने भी मेरा साथ छोड़ द‍िया है. भगवान का शुक्र है कि मुझे अभी तक कोरोना नहीं हुआ है लेकिन मुझे दूसरी स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं हैं. मैं बस यही उम्‍मीद कर रहा हूं कि मुझे एक नई और बेहतर सुबह देखने को मि‍लेगी.

यह बात महाकाव्य श्रृंखला ‘श्री कृष्ण’ में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले इंदौर के रहने वाले सुशील नागर ने सोशल मीडिया में शेयर की औऱ मदद की गुहार लगाई हैं.कोरोना महामारी में कोई काम नहीं मिलने के कारण वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उनकी सारी जमा पूंजी भी समाप्‍त हो चुकी है। इस आर्थिक तंगी में एक्‍टर सुनील नागर को मुंबई के ओशिवारा क्षेत्र में अपना घर बेचना पड़ गया। वह इस समय मुंबई में एक किराए के फ्लैट में रह रहे हैं और आलम ये है कि हर दिन के खाने के लिए भी उनके पास रुपए शेष नहीं बचे हैं।
उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने खाली बैंक अकाउंट की तस्‍वीर साझा की है।

नागर ने मीडिया को बताया वो किसी से मदद नहीं मांगना चाहते लेकिन स्थिति अच्छी नहीं है। समय ऐसा है … मुझे नहीं पता कि मैं अपनी हालत के लिए किसको दोष दूं। जब मैं काम कर रहा था तो मैंने बहुत कुछ कमाया। मैंने कई हिट शो किए, और मैंने कई फिल्मों में काम किया। लोगों को मेरा काम पसंद आया.हालात कुछ ऐसे हो गये की मुझे कुछ समझ ही नहीं आया.एक प्रशिक्षित गायक भी हूं। इसलिए कुछ दिन पहले मुझे एक रेस्तरां में गाने का प्रपोजल मिला। जहां वे मेरे दिन-प्रतिदिन के खर्चों का भी ध्यान रख रहे थे, लेकिन फिर तालाबंदी की घोषणा की गई और उस रेस्तरां को बंद कर दिया गया। मैं पिछले कुछ महीनों से अपने घर का किराया भी नहीं दे पाया हूं अगर जल्‍द नहीं दिया तो शायद सिर पर छत भी नहीं बचेगी।

सुनील नागर ने कहा “मुझे पता है कि लोग सोचेंगे कि एक अभिनेता जिसके पास इतना पैसा था और जिसने इतने बड़े शो में काम किया था, वह ऐसी असहाय स्थिति में कैसे पहुंच गया, लेकिन यह जीवन का सच है। मुझे लगता है कि मैं एक व्यक्तिगत नुकसान से भी गुजरा। मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता. बता दे कि पौराणिक सीरियलों के अलावा सुनील कई फिल्‍मों और टीवी सीरियलों का भी हिस्‍सा रह चुके हैं. वह ‘ताल’, ‘चतुरस‍िंह टू स्‍टार’ और ‘यू आर माई जान’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. सुनील ‘ओम नम: श‍िवाय’ , ‘श्री गणेश’ और ‘कुबूल है’ में भी नजर आ चुके हैं.

Spread the word