देखभाल केंद्र से भागे 20 कोरोना संक्रमित

यवतमाल 25 अप्रेल: महाराष्ट्र के यवतमाल के घाटंजी तालुक में एक छात्रावास में बनाए कोविड-19 देखभाल केंद्र से 20 कोरोना संक्रमित मरीज भाग निकले. 20 मरीजों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुरम ने कहा कि जिले के आमदी गांव में शुक्रवार को कोविड-19 जांच शिविर लगाया गया था. बाद में गांव के 19 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और उन्हें घाटंजी के एक कोविड-19 देखभाल केंद्र में भर्ती कराया गया था. उन्होंने बताया कि ये सभी 19 मरीज और एक अन्य मरीज देखभाल केंद्र से फरार हो गए.

यवतमाल के जिलाधीश अमोल येडगे ने घटना पर चिंता जताई है. उन्होंने कहा, ”अगर ऐसा ही रवैया रहता है तो जिले में संक्रमण के मामले बढ़ेंगे. फरार होने वाले मरीजों के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.”

आपको बता दें, महाराष्ट्र की स्थिति कोरोना के चलते काफी तनावपूर्ण बनी हुई है. राज्य में अब तक कुल 42 लाख 28 हजार 836 मामले दर्ज किए जा चुके हैं वहीं, इस महामारी के चलते63 हजार 928 लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

गौरतलब हैं कि हाल ही में विदर्भ के यवतमाल जिले में शराब की तलब मिटाने के लिए 8 लोगों ने सैनिटाइजर पी लिया था जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई और शनिवार दोपहर को इनमें से 7 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

Spread the word