महीनों से फरार शातिर चोर मुंगेली से गिरफ्तार.. 10 लाख के गहने बरामद

बिलासपुर में व्यवसायी के मकान में चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 10 लाख रुपए कीमत के सोने के गहने बरामद किए हैं। पुलिस ने उसे मुंगेली से पकड़ा है। आरोपी सकरी क्षेत्र में भी हुई चोरी के एक मामले में फरार चल रहा था। मामला तारबहार थाना क्षेत्र का है। पकड़े गए आरोपी ने 7 फरवरी को व्यवसायी के मकान में चोरी की थी।

इंदिरा कॉलोनी निवासी अब्दुल रशीद की सीएमडी चैक पर वॉटर फिल्टर की दुकान है। वह 2 फरवरी को परिवार के साथ उज्जैन गए थे। उनकी दुकान में काम करने वाला अश्वनी बाथरूम का नल ठीक कराने के लिए 8 फरवरी को मिस्त्री को लेकर घर पहुंचा। वहां पहले से ही मकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। इस पर उसने कॉल कर मकान मालिक अब्दुल रशीद को इसकी जानकारी दी।

कई जिलों में काटा फरारी

अश्वनी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी संजय कंठा ने वारदात को अंजाम दिया है। वह पहले से ही चोरी के मामले में फरार चल रहा है और सकरी थाना पुलिस को भी उसकी तलाश है। इस बीच उसके मुंगेली के लोनी में होने की जानकरी मिली। जहां से दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरोपी अकलतरा, जांजगीर सहित अन्य स्थानों पर छिप रहा था।

Spread the word