शासकीय कार्यक्रम में भाजपा विधायक ननकीराम कंवर की उपेक्षा, आमंत्रण पत्र पर नाम नहीं, प्रेस से भी बनाई गई दूरी

 कोरबा 25 जनवरी। जिला प्रशासन के द्वारा प्रभारी मंत्री प्रेमसाय टेकाम के मुख्य अतिथ्य एवं जयसिंह अग्रवाल राजस्व मंत्री की अध्यक्षता में शासकीय कार्यक्रम किया जा रहा है जिसमें कांग्रेस समर्थित कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर व तानाखार विधायक मोहित केरकेटा को आमंत्रित किया गया है। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के विधायक होने के नाते श्री ननकीराम कंवर का नाम आमंत्रण पत्र मे नही लिखा गया है। इस शासकीय कार्यक्रम में विधायक ननकीराम कंवर को आमंत्रित नहीं किया गया है।

जनचर्चा है कि कार्यक्रम के दौरान प्रभारी मंत्री के सामने जिले में बड़े पैमाने पर हो रहे भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी का विधायक ननकीराम कंवर पर्दाफाश न कर दें इस भय से उन्हें कार्यक्रम से दूर रखा गया है।जिला प्रशासन के इस रवैये से भाजपा में रोष व्याप्त है और उन्होंने जिले के कद्दावर आदिवासी नेता की उपेक्षा की कड़ी निंदा की है।

इतना ही नहीं प्रेस मीडिया को भी  प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम से दूर रखा गया है। बताया जाता है कि प्रभारी मंत्री के पिछले प्रवास के दौरान मीडिया ने अनेक भ्रष्ट आचरण से जुड़े सवाल पूछ दिया था और अफसरों को बीच में ही प्रभारी मंत्री का प्रेस कांफ्रेंस बन्द करना पड़ गया था। प्रभारी मंत्री के सामने फिर कोई ऐसी ही स्थिति निर्मित न हो जाये इस भय से जिला प्रशासन ने मीडिया को भी कार्यक्रम से दूर रखा है।

Spread the word