पूर्व और वर्तमान सी एम की हत्या की दी धमकी, आरोपी युवक गिरफ्तार

रायपुर 12 जनवरी। रायपुर के एक युवक ने पुलिस को सकते में डाल दिया। उसने मैसेज भेजकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को 24 घंटे के भीतर मार डालने की धमकी दी है। इस युवक ने सोमवार देर रात डीएसपी नसर सिद्दीकी के मोबाइल पर धमकी भरा मैसेज भेजा था । उसने लिखा कि 24 घंटे के अंदर भूपेश बघेल और रमन सिंह दोनो को मार डालूंगा जिसको जो करना है कर लो। इस मैसेज पर नजर पड़ने के बाद हरकत में आई पुलिस ने फौरन युवक की खोजबीन शुरू की। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। उससे सिविल लाइंस थाने में पूछताछ की जा रही है।

बताया जाता है कि युवक को साइबर सेल की मदद से धर दबोचा गया है। आरोपी का नाम मनीष झाबक है जो पचपेड़ी नाका इलााके का रहने वाला है। अफसरों ने बताया कि मनीष की दिमागी हालत सामान्य नहीं लग रही। इससे पहले आरोपी ने लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के नाम भी उल्टे-सीधे मैसेज वायरल कर चुका है। तब भी उसे गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी मनीष बेरोजगारी और आर्थिक तंगी को लेकर इस कदर परेशान है कि उसने सरकार को अपना दुश्मन मान लिया है। पूछताछ में उसने मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री की हत्या की धमकी देना स्वीकार किया है। फ़िलहाल तफ्तीश जारी है।

Spread the word