बिलासपुर विधायक से अभद्रता की जांच का प्रदेश कांग्रेस ने जारी किया आदेश, तीन दिन में मांगी रिपोर्ट

रायपुर 5 जनवरी। बिलासपुर में विधायक और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के बीच हुई घटना को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गंभीरता से लिया है और घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार 4 जनवरी को सी एम भूपेश बघेल के बिलासपुर प्रवास के दौरान न्यू सर्किंट हाउस में बिलासपुर के विधायक शैलेष पांडेय और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तैय्यब हुसैन के बीच जमकर कहा-सुनी हुई। खबर तो यहां तक आई कि तैय्यब हुसैन ने पांडेय के गिरेबान पर हाथ डाल दिया। हालांकि बाद में इसे लेकर सफाई दी जाती रही।

बहरहाल सच्चाई जो हो, पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच तय किया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सी एम के प्रवास के दौरान हुई इस घटना को आपत्तिजनक और अप्रिय मानते हुए तीन सदस्यीय समिति जांच के लिए तय की हैं। जांच समिति में पी सी सी के उपाध्यक्ष चुन्नीलाल साहू, पी सी सी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और पीसीसी महामंत्री पीयूष कोसरे शामिल किए गए हैं। जांच आदेश में स्पष्ट किया गया है कि जांच समिति 3 दिनों के भीतर अपनी जांच रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेगी।

Spread the word