महिलाओं को परेशान करने वाले युवक पर कार्रवाई

सबस सिखान के चक्कर में दो एएसआई निलंबित

कोरबा 15 सितंबर। गणेश उत्सव के अवसर पर एसईसीएल के गेवरा स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने अपनी मोटरसाइकिल से स्टंट बाजी की और महिलाओं को परेशान किया। पुलिस ने उस पर नियमानुसार कार्यवाई की। इस दौरान सबक सिखाने के लिए तगड़ा एक्शन लेने के चक्कर में दो एएसआई निलंबित कर दिये गये। इस कार्यवाई से पुलिस महकमें में हडकम्प मची है।

पिछले दिवस गेवरा स्टेडियम में गणेश उत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां दर्शकों दीर्घा में कोई वाहन लेकर न पहुंचे और व्यवधान उत्पन्न हो, इसके लिए बेरिकेटिंग की गई थी। पुलिस के अधिकारी और जवान यहां ड्यूटी पर तैनात थे। इसी व्यवस्था के बीच एक युवक अपनी विशेष लाइट लगी मोटरसाइकिल लेकर बैरिकेट्स के भीतर किसी तरह से घुस गया और तेज बजने वाले सायलेंसर को तीव्रता से बजाते हुए स्टेडियम में स्टंटबाजी करने लगा। रात करीब 11 बजे उसकी हरकत से लोगों को असहजता महसूस हुई, साथ ही दुर्घटना की भी आशंका बढ़ गई। जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम यहां पहुंची और किसी तरीके से इस युवक को पकडने में पुलिस सफल हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस की पकड़ से बचने के लिए भागते वक्त युवक बाइक सहित गिर पड़ा तो उसे दो पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया।

नियम-कानून तोडने और उद्दंडता के साथ व्यवस्था का उल्लंघन करने पर दोनों पुलिसकर्मियों ने युवक को सबक सिखाया ताकि वह दोबारा इस तरह की उद्दंडता ना करे। जानकारी मिली की उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 5 हजार का जुर्माना भी किया गया। इधर मौके पर उद्दंडत युवक सबक सिखाने के दौरान किसी ने मोबाईल से वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया। अधिकारी के संज्ञान में आने पर संबंधित कर्मियों को सस्पेंड किया गया।

Spread the word