छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना की कोरबा जिला कार्यकारिणी भंग.. सुरजीत बने नये जिलाध्यक्ष, दिलीप मिरी निष्कासित

दुर्ग। 25 अगस्त को दुर्ग में आयोजित छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना एवं जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी की संयुक्त प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में संगठन के विस्तार और भविष्य के कार्यक्रमों पर चर्चा हुई, साथ ही छत्तीसगढ़ के समस्त जिला अध्यक्षों से उनके जिलों के संगठन संबंधी फीडबैक लिए गए।

बैठक में कठोर निर्णय लेते हुए छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना प्रदेश संयोजक गिरधर साहू ने अनुशासनहीनता और संगठन विरोधी गतिविधियों के आरोप में दिलीप मिरी, भूपेंद्र निर्मलकर और रूपेंद्र देवांगन को संगठन से निष्कासित कर दिया। साथ ही छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना कोरबा जिला की कार्यकारिणी को भी भंग कर दिया। प्रदेश संयोजक की घोषणा पर सदन तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

कोरबा में संगठन के पुनर्गठन की दृष्टि से नवल साहू को संयोजक तथा सुरजीत सोनी को छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। सुरजीत सोनी के नेतृत्व में कोरबा जिला की नई जिला कार्यकारिणी जल्द ही घोषित की जाएगी। इसके अलावा रायगढ़ जिला अध्यक्ष गोलु जायसवाल को बनाया गया तथा प्रदेश संगठन मंत्री के रूप में सुरेंद्र राठौर की नियुक्ति की गई।

दुर्ग में आयोजित इस संयुक्त बैठक में छत्तीसगढ़िया क्रांति सेवा के प्रदेश संयोजक गिरधर साहू, अध्यक्ष डॉ अजय यादव, जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी अध्यक्ष अमित बघेल, महासचिव भूषण साहू, उपाध्यक्ष चंद्रकांत यदु, प्रदेश सचिव देवेंद्र नेताम, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र चंद्रहास, अरुण गंधर्व समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Spread the word