बस की चपेट में आकर बाइक सवार की दर्दनाक मौत

रायगढ़। दुर्घटनाओं के लिए अभिशप्त मार्ग में रायगढ़ घरघोड़ा अंबिकापुर मुख्य मार्ग शुमार है। सैकड़ो उद्योग होने के चलते भारी वाहनो की रेलमपेल सी बनी रहती है। जिससे भारी वाहनों खूनी पहिए के नीचे आकर लोग असमय मृत हो रहे है।

करीब 30 से 40 मीटर तक बाइक को घसीटा

मिली जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर से चलकर रायगढ़ आने वाली बदन बस क्रमांक सीजी 13 ए ई 5720 नियमित समय से रायगढ़ आ रही थी। इस बीच सुबह 5 बजे के आसपास रायगढ़ घरघोड़ा मुख्य मार्ग में गेरवानी स्थित रिंकू ढाबा ब्लैक स्पाट मोड़ में समाने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में लिया। हादसा इतना भयावाह था कि पल्सर मोटरसाइकिल क्रमांक जेएच 09 बीसी 9887 बस के निचले हिस्से में फंसा गया इन्हीं परिस्थितियों में बस के चालक ने करीब 30 से 40 मीटर तक बाइक को घसीट दिया। बाइक चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इधर बस की चपेट में बाइक के आने से तेज धमाके के जैसे आवाज आई जिससे बस के अंदर मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया। किसी अनहोनी को लेकर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई।

दुर्घटना के बाद चक्काजाम

वही जब बस के चालक ने बस को ब्रेक लगाकर रोका तो यात्रियों को सुरक्षित होने का अंदेशा हुआ और माहौल शांत हुआ। तड़के सुबह घटित सड़क दुर्घटना की भनक आसपास के लोगों को लगी तो वह बड़ी संख्या में मौके पर आ गए और किसी तरह शव को बस के निचले हिस्से से बाहर निकाला। वही बारंबार भारी वाहनों से होने वाली दुर्घटनाओं के चलते स्थानीय लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए शव को सड़क में ही रखकर चक्काजाम कर दिया।

मुख्य मार्ग में दुर्घटना के बाद चक्काजाम की जानकारी पुलिस टीम को लगी तो रायगढ़ एवं पूंजीपथरा पुलिस टीम बड़ी संख्या में मौके पर पहुंची, जहां वह आक्रोशित ग्रामीणों से लेकर जनप्रतिनिधियों को समझाइश देते रहे। उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर दो घंटे बाद आंदोलन समाप्त हुआ और जाम खुला। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया और शिनाख्त की कवायद करने में पूंजीपथरा पुलिस टीम जुट गई।

Spread the word