इश्क का खूनी अंत.. प्रेमिका को सात टुकड़ों में काट बोरे में भरकर फेंका.. हत्यारा गिरफ्तार

बालोद. जिले में एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी और मृतक ने साथ में शराब पी थी। इसके बाद आरोपी ने संबंध भी बनाया। रात में महिला किसी दूसरे से मोबाइल पर बात कर रही थी। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, फिर गुस्से में आकर प्रेमी ने महिला की हत्या कर दी।

13 अप्रैल 2024 को बालोद क्षेत्र के ग्राम अमलीडीह के नहर किनारे एक जली कटी लाश मिली थी, जिसका सिर, हाथ, पैर एक बोरी में मिला। दूसरे दिन अमलीडीह के जंगल में एक बोरी में जली कटी लाश का धड़ मिला था। फारेंसिक टीम ने घटना स्थल जाकर बारीकी से निरीक्षण किया। थाना प्रभारी बालोद, साइबर सेल प्रभारी को अज्ञात महिला के शव की पहचान एवं अज्ञात आरोपी की पतासाजी के लिए एसडीओपी बालोद के नेतृत्व में विशेष टीम बनाकर जांच पड़ताल की।

पीएम रिपोर्ट में मृतिका का नसबंदी होना पाया गया था, जिसके आधार पर गठित टीम ने बालोद जिले के सभी थाना क्षेत्रों में मितानीन के माध्यम व ग्राम कोटवार का मिटिंग लेकर मृतिका के पहचान के लिए प्रयास किया। मुखबिर से सूचना मिली कि डौण्डीलोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बकलीटोला में एक महिला कई दिनों से लापता है और वह अपने मायके ग्राम बाघमार में भी नहीं है।

महिला की पहचान कर उसकी हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला के प्रेमी ने ही पीछा छुड़ाने के लिए हत्या कि थी। गिरफ्तारी के बाद कड़ी पूछताछ में उसने बताया कि शराब के नशे में विवाद हुआ और उसने महिला को गला दबाकर मार डाला। मरने के बाद हसिये से शरीर के टुकड़े कर दो बोरो में भरकर अमलीडीह नहर के पास फेंक दिया था।

Spread the word