एजाज और इरशाद का मास्टर प्लान.. खुबसूरत महिलाओं को प्रेगनेंट करो, लाखो कमाओ.. पुलिस ने किया खुआसा

हरियाणा के नूंह में अनिखी जॉब निकाली गई है। इस जॉब में कहा गया था कि बहुत सारी ऐसी महिलाएं हैं, जो शादी के बाद भी मां नहीं बन पाईं है। ऐसी महिलाओं को जो प्रेगनेंट करेगा, उसे लाखों रुपये सैलरी के रूप में मिलेंगे। बकायदा इसके लिए विज्ञापन भी जारी किया गया था। इस पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए हरियाणा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक पूरा मामला हरियाणा के नूंह जिले का है। यहां खूबसूरत निसंतान महिलाओं को प्रेगनेंट करने के लिए पैसे देने वाले फर्जी विज्ञापन सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए थे। जब ये विज्ञापन पुलिस अफसरों के संज्ञान में आए तो अधिकारी भी हैरान रह गए। इसके बाद मामले की जांच पड़ताल की गई और पुलिस ने नूंह में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि महिलाओं को प्रेगनेंट करने के बदले पैसे देने वाले फर्जी विज्ञापन पोस्ट हुए थे। ऐसा करके लोगों को ठगा जा रहा था। जिन आरोपियों को अरेस्ट किया गया है, उनकी पहचान एजाज और इरशाद के रूप में हुई है। आरोपी सोशल मीडिया पर फर्जी तरीके से विज्ञापन पोस्ट करते थे, जिसमें लोगों को निसंतान महिलाओं को प्रेगनेंट करने के लिए पैसे देने की बात कही जाती थी। ये ठग लोगों को फंसाने के लिए महिलाओं की फेक तस्वीरों का इस्तेमाल करते थे।

रजिस्ट्रेशन फीस वसूलने के बाद ब्लॉक कर देते थे नंबर

जब कोई व्यक्ति विज्ञापन देखकर उनसे संपर्क करता था, तो वे उनसे रजिस्ट्रेशन फीस और फाइलिंग की कास्ट वसूलते थे। इसके बाद उन्हें ब्लॉक कर देते थे। पुलिस का कहना है कि जांच में चार से ज्यादा फेक फेसबुक अकाउंट और फेक विज्ञापन मिले हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Spread the word