NH में दो युवक कर रहे थे लूटपाट.. तभी पहुँची पुलिस.. एक मिला थाने में तो दुसरे की मिली खेत में लाश, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

बिलासपुर 08 जून। नेशनल हाइवे में शुक्रवार की रात कुछ युवक गाड़ियों को रोककर लूटपाट कर रहे थे। जब पुलिस की टीम पहुंची तो एक युवक तो भाग गया, दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया और थाने लाकर वाहन मालिक के रिपोर्ट पर जुर्म दर्ज कर लिया। वही दुसरे युवक की सुबह खेत में लाश मिली। मृत युवक के परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर दिए है।

मिली जानकारी के अनुसार 7/6/24 के रात करीब 1:30 बजे नेशनल हाईवे लोखंडी ओवर ब्रिज के पास दो मोटर साइकिल में चार लोग एक स्वराज माजदा के ड्राइवर एवं हेल्पर को डरा धमका कर लूटपाट कर रहे थे। तभी कोनी पुलिस पेट्रोलिंग करते हुए मौके पर पहुंच गई। पुलिस का आते देख बुलेट में सवार दो लोग तो फरार हो गए। पुलिस ने किशन गोस्वामी और रोशन ध्रुव को पकड़ लिया। लेकिन तभी एक मौका देखकर वहां से खेत में उतरा और भाग गया। सुबह पता चला कि उसकी मौत हो गई है। पुलिस के द्वारा पकड़े गए आरोपी किशन गोस्वामी को रात में ही थाना लाया गया जो अत्यधिक शराब के नशे में था। उसने पूछताछ में बताया कि दोनों आरोपियों ने अत्यधिक शराब पिया था। इसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट से और उनको मोटरसाइकिल देने वाले उनके दोस्त ने भी की है।

माजदा के हेल्पर राकेश शर्मा पिता स्वर्गीय ललित शर्मा 36 वर्ष निवासी नयागंज भाटापारा जिला बलौदा बाजार के लिखित रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 200/2024 धारा 393 भादवि का अपराध दर्ज किया गया है। प्रातः 08/06/24 को सुबह 8:30 बजे सूचक ने थाने में आकर बताया कि लोखंडी ओवर ब्रिज के पास खेत में एक व्यक्ति मृत पड़ा है जो रोशन ध्रुव है और फरार आरोपी के रूप में पहचान की गई है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। जिसके अनुसार खेत में भागते समय गिरने से मौत होने की संभावना जताया है। फोरेंसिक टीम का कहना है कि आरोपी अत्यधिक शराब के नशे में था। इधर पुलिस अधीक्षक ने घटना की सूक्ष्म जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर को आदेश दे दिया है। आरोपी किशन गोस्वामी के विरुद्ध थाना सरकंडा में मारपीट के 2 मामले पहले से दर्ज है। इस मामले में पुलिस घिरती नजर आ रही है क्योंकि परिजन और ग्रामीण हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाना पहुंच गए थे। थाने में ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया।

Spread the word