अग्रसेन विद्यालय में ग्रीष्मकालीन समर कैम्प प्रारंभ

कोरबा 28 अपै्रल। अग्रसेन विद्यालय में ग्रीष्मकालीन शिविर बच्चों के लिए लगाया गया है। कार्यक्रम का शुभारंभ माता सरस्वती व महाराजा अग्रसेन की पूजा अर्चना के साथ शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि अग्रवाल सभा के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल थे। अग्रसेन पब्लिक स्कुल के प्राचार्या शोभा सोनी ने अपने उदबोधन में कहा कि समर कैम्प का अयोजन विगत वर्षो से लगातार हो रहा है आज से इसका शुभारंभ हमारे स्कुल में हो रहा है। अग्रसेन शिक्षा समिति के अध्यक्ष सीए अखिलेश अग्रवाल ने अपने उदबोधन में कहा कि विद्यालय में पढाई साथ साथ अन्य प्रतिभाओं के लिए समर कैम्प का अयोजन किया गया है बच्चों इसमें काफी जोष के साथ हिस्सा लेते है मुख्य अतिथि अग्रवाल सभा अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने अपने उदबोधन में कहा कि ग्रामीयों की छुटटी हो गई है अपने व्यक्ति को निखाने के लिए समर कैम्प का अयोजन किया गया गया है खेल ही खेल मे हम अपनी कला को निखार सकते है और नई कला को हम सिख सकते है इसके लिए समार कैम्प एक अच्छा माध्यम बना सकता है ।

समर कैम्प में बच्चों को जुम्मा, सेल्फ डिफेंश, कलर आर्ट, कुकींग, मेहन्दी रंगोली, बेडमींटन, चेंस और अन्य प्रतिभा को सीखने का अवसर मिलेगा ।सेल्फ डिफेंश में शुभम यादव रमेश साहू व जुम्मा पिंकी सिद्वधू के द्वारा सिखाया जा रहा है इस अवसर पर पर श्री अग्रसेन पब्लिक विद्यालय के सचिव त्रिलोकी नाथ बजाज, अनिता सिंघल मीना बेरिवाल रूचिका अग्रवाल अनिल अग्रवाल भगवती अग्रवाल अनुप अग्रवाल डीडी माकेट व अन्य अग्रबन्धु उपस्थित थे।

Spread the word