रंगोले नाला में अज्ञात युवक की मिली जली लाश

पुलिस अधिकारी सहित कई टीमें जुटी जांच में

कोरबा 10 अपै्रल। जिले के पाली थानांतर्गत ग्राम रंगोले से एक किमी आगे नाला के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचकर घटना स्थल पर कैंप किये हुए हैं।

जानकारी के अनुसार पाली टीआई चमन कुमार सिन्हा अपने क्षेत्र के एक मामले की विवेचना में आज सुबह लगे हुए थे। उसी समय अचानक किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल से फोन कर सूचना दिया कि एक अज्ञात व्यक्ति की आग से जली हुई लाश रंगोले से एक किमी आगे नाला के पास निर्जन स्थान में पड़ी हुई है। इस खबर के सुनते ही पाली टीआई सिन्हा ने तत्काल एक ओर जहां हमाराह स्टाफ से मौके पर उक्त लाश के तस्दीक होने के लिए रवाना किया। वहीं दूसरी ओर उन्होंने तत्काल एसपी सिद्धार्थ तिवारी को भी इस घटना की जानकारी दिया। जिसके बाद वे स्वयं घटना स्थल ग्राम रंगोले रवाना हो गए। बताया जाता है कि पाली टीआई द्वारा खबर दिए जाने एसपी ने तत्काल एएसपी कोरबा यूकेएस चौहान तथा कटघोरा एएसपी श्रीमती नेहा वर्मा के साथ एसडीओपी कटघोरा पंकज ठाकुर को ग्राम रंगोले के लिए रवाना कर दिया। पुलिस के तमाम वरिष्ठ अधिकारी अपने मातहतों एवं पाली टीआई के साथ पहुंच गए। वहां पाली पुलिस ने ग्राम रंगोले में कैंप ऐसे लगा दिया है कि मानों पूरा रंगोले नाला एवं उसके आसपास के इलाका छावनी का दृश्य दिख रहा है। इसके अलावा डॉग स्क्वायड के साथ ही फोरेंसिक विशेषज्ञ को भी घटना स्थल भेजा जा रहा है। जिससे कि इस मामले का खुलासा किया जा सके। एएसपी द्वय एवं एसडीओपी कटघोरा के नेतृत्व में पाली टीआई के अलावा आसपास के स्टाफ का भी सहयोग लिया जा रहा है।

प्रथम दृष्टया उक्त लाश कहां से आई और किसकी है, इस हेतु शिनाख्त की कार्यवाही जोर-शोर से की जा ही है। कोरबा एएसपी श्री चौहान एवं कटघोरा एएसपी के संयुक्त दिशा निर्देशन में कोरबा साइबर सेल सह क्राइम ब्रांच के एएसआई अजय सोनवानी, प्रधान आरक्षक चंद्रशेखर पांडेय, आरक्षक रितेश शर्मा की टीम को इस मामले में गोपनीय तरीके से पतासाजी करने के लिए लगा दिया गया।

Spread the word