कोरबा की जनता कांग्रेस के धोखे में नहीं आने वालीः मंत्री श्री देवांगन

कोरबा 01 अपै्रल। सांसद ज्योत्सना महंत पर तंज कसते हुए उद्योग मंत्री ने कहा की जब कोरोना की महामारी फैली थी तब यहां की सांसद गायब थी, जब शहर में घंटो बिजली गुल रहती थी तब भी सांसद गायब रही, क्या कोरबा लोकसभा की जनता ने उनको गायब रहने के लिए सांसद बनाकर दिल्ली भेजा था, जनता अब कांग्रेस के धोखे में नहीं आएगी। जनता इस बार कांग्रेस को वोट की चोट देगी, सांसद को सबक सिखाएगी।

भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय के समर्थन में उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन का धुंआधार प्रचार रविवार को कोसाबाड़ी मंडल के तीन वार्डों में जारी रहा।सुभाष ब्लॉक में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि एसईसीएल कर्मचारियों की समस्या को पहली और आखरी बार यहां की सांसद ने कब उठाया था, आज कॉलोनियों में मकान रहने लायक नहीं है, कर्मचारी कई तरह के विसंगतियों से जूझ रहे हैं। लेकिन कांग्रेस की सांसद ने कभी मुखरता से आवाज ही नहीं उठाई। इस अवसर पर युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सोनी, कोसाबाडी मंडल के अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, पूर्व पार्षद सुशील गर्ग, दिनेश वैष्णव, राम त्रिपाठी, मनोज सिंह,सुमन सोनी, वैभव शर्मा, यासीन खान, मनोज यादव समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

मंत्री ने कसा तंजः पांच साल में एक बार भी श्रमिक बस्तियों में नहीं आई सांसद
काशीनगर में आयोजित नुक्कड़ सभा में मंत्री श्री देवांगन ने सांसद पर तंज कसते हुए कहा की श्रमिक और श्रमिक बस्तियों से ज्योत्सना महंत ने पूरे पांच साल से दूरी बना कर रखी रही, कांग्रेस झूठे वादे कर पिछले चुनाव जीत गई थी, चुनाव जीतकर कोरबा से गायब हो गई।

स्वर्णिम कोरबा बनाने का यही सही समय
पथरीपारा में नुक्कड़ सभा में मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि कोरबा को स्वर्णिम बनाने का यही सही समय है, बीते पांच साल में कोरबा विकास के मामले में पिछड़ गया, हमे बेहतर कोरबा बनाना है। ट्रेन सुविधा और अच्छी करनी है, स्वास्थ, शिक्षा के मामले में कोरबा को प्रदेश भर में पहले स्थान पर लाना है। और इसके लिए जरूरी है की कोरबा लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी सरोज दीदी की प्रचंड वोटो से जीत दिलाए। अभी प्रदेश में भाजपा की सरकार है और केन्द्र में भी मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। केंद्र और राज्य दोनों सरकार से कोरबा का विकास होगा।

Spread the word