कोरबा सांसद निवास में फ़ाग गीतों के साथ खेली गई होली

बड़ी संख्या में आमजन हुए शामिल

कोरबा 25 मार्च। कांग्रेस प्रत्याशी और कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद ज्योत्सना महंत के निवास स्थान में आयोजित होली मिलन समारोह में क्षेत्र के कांग्रेसजनो के अलावा बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य नागरिक शामिल हुए।

सांसद ज्योत्सना महंत व नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत ने अतिथियों का स्वागत अबीर गुलाल से किया। आमजनो ने भी कांग्रेस नेताओं के साथ हर्षोल्लास माहौल में होली का भरपूर लुफ्त उठाया और जलपान ग्रहण किया। महंत परिवार के आमंत्रण पर बड़ी संख्या में लोग सांसद निवास में होली खेलने पहुंचे थे।

आमतौर पर भगवा रंग को भाजपा से जोड़कर देखा जाता है। लेकिन कांग्रेस सांसद के निवास में होली खेलने पहुंचे लोगों को वहां बड़ी संख्या में भगवा वस्त्रधारी ढोल मंजीरा और छतीसगढ़ी में फ़ाग गाते और थिरकते नजर आये। स्वयं सांसद ज्योत्सना महंत व नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत ने भगवा कलर से मिलता जुलता ड्रेस पहन रखा था। सांसद और नेता प्रतिपक्ष ने गुलाल से तिलक लगा कर सभी आगन्तुकों का स्वागत किया।

नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत पूरे होली के मूड में नजर आए और फ़ाग गीत के साथ ढोल नगाड़ों की ताल में जमकर झूमे। सांसद ज्योत्सना महंत ने भी जमकर मंजीरा बजाया। इस मौके पर माहौल पूरी तरह से खुशनुमा नजर आया।

Spread the word