कच्ची शराब बेचते महिला सहित दो आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 18 मार्च। जिला पुलिस प्रशासन द्वारा मादक पदार्थों के अवैध बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए की जा रही कार्रवाई के तहत एक पुरूष एवं महिला समेत दो लोगों से 30 लीटर कच्ची शराब जब्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार जिले के करतला थानांतर्गत ग्राम कटबितला निवासी श्रीमती चंद्रकला धनुहार उम्र 35 पति बजरंग धनुहार अपने घर में अवैध रूप से महुए की भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाकर बिक्री कर रही थी। मुखबिर से सूचना मिलने पर उरगा थाने में पुनरू पदस्थ किये गये टीआई के.के. वर्मा ने अपने हमराह एएसआई अनिल कुमार खांडे के साथ दबिश देकर उपरोक्त महिला को पकडकर गैलन में रखी कच्ची शराब जब्त कर लिया। आरोपी के विरूद्ध उरगा पुलिस ने गिरफ्तारी कार्रवाई करते हुए अपराध क्रमांक 116ध्24 धारा 34 (2क) आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

इसी तरह एक अन्य घटनाक्रम में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में बालकोनगर थाने की रजगामार चौकी के ग्राम भुलसीडीह निवासी परमानंद निषाद उम्र 27 पिता भूषण निषाद को रजगामार चौकी में अभी कल ही पदस्थ किये गए एएसआई व चौकी प्रभारी भीमसेन यादव ने आरोपी को पकडकर उसके पास से 15 लीटर कच्ची शराब जब्त कर उसे रिमांड में कोरबा न्यायालय भेज दिया गया। आरोपी के विरूद्ध आबकारी अधिनियम 34 (2क) के तहत कार्रवाई कर प्रकरण को विचारण के लिए कोरबा न्यायालय पेश किया जा रहा है।

Spread the word