जल संसाधन विभाग की नहर में मिला युवती का शव

कोरबा 13 मार्च। दर्री जमनीपाली क्षेत्र में एक युवती का शव जल संसाधन विभाग की नहर में मिला है। युवती का शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। इस बीच मृतका की पहचान उसके भाई अमित जायसवाल ने की। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दरअसल दर्री बस्ती निवासी ममता जायसवाल दो दिन पहले रविवार 10 मार्च को ​​​​​नहाने के लिए पास के नहर में गई थी। जहां वह नहाने के दौरान अचानक लापता हो गई थी। ममता के लापता होने के बाद स्थानीय स्तर पर उसकी तलाश की जा रही थी। नागरिकों के साथ-साथ पुलिस और गोताखोर ममता की खोजबीन में लगे हुए थे। घटना के तीसरे दिन नहर के एक स्थान पर उसे मृत स्थिति में पाया गया। स्थानीय नागरिक रमेश ने बताया कि नहर में बहते हुए एक शव आ रहा था, जिस पर वे लोग हरकत में आए और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

भाई अमित ने बताया कि उसकी बहन ममता को तैरना आता था, लेकिन वह फिसलने के बाद नीचे गिरी तो फिर लापता हो गई। अचानक वह कैसे डूब गई यह उसके भी समझ से परे हैं। घटना के बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो उसके कपड़े नहर के ऊपर पड़े हुए थे। घटना के बाद से उसकी काफी खोजबीन की गई जहां उसकी नहर में लाश मिलने की जानकारी उसे मिली।
दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि युवती की लापता होने की सूचना के बाद खोजबीन की जा रही थी, जहां उसका शव बरामद कर लिया गया है। युवती का शव बरामद करने के साथ पुलिस ने 174 सीआरपीसी के अंतर्गत मर्ग कायम किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए कोरबा भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Spread the word