जिला पुलिस के द्वारा रात्रि में किया गया पैदल भ्रमण, 23 लोगों पर की गयी कार्यवाही

कोरबा 09 मार्च। कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाकर थाना-ध्चौकी के द्वारा रात्रि गश्त के तहत अपराधी एवं गुंडा बदमाश के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, नेहा वर्मा के पर्यवक्षण में जिले के सभी राजपित्रत अधिकारी थानाध्चौकी के द्वारा कार्यवाही की गयी।

कोरबा पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारियों के द्वारा 08 मार्च को रात्रि में पेट्रोलिंग एवं गश्त के दौरान 109 जाफो, 36(च) के तहत अपराधी एवं गुंडे बदमाशों के विरुद्ध कार्यवाही की गयी। पुलिस ने पैदल भ्रमण कथित आरोपी को पकड़ा गया एवं उनके खिलाफ कार्यवाही की गयी।

पुलिस के द्वारा 08 मार्च को सजग कोरबा अभियान के तहत 109 जाफो, 36(च) कार्यवाही करते हुए कुल 23 लोगों के ऊपर वैधानिक कार्यवाही की गयी। इसके अंतर्गत थाना कोतवाली में कुल 05 प्रकरण, सिविल लाइन में कुल 08 प्रकरण, कटघोरा में कुल 03 प्रकरण, कुसमुंडा में कुल 03 प्रकरण, दीपका में कुल 02 प्रकरण, बालको में कुल एक प्रकरण, हरदीबाजार में कुल 01 प्रकरण दर्ज किया गया।

पुलिस के द्वारा अलग-अलग जगह पर पेट्रोलिंग एवं जांच के दौरानमादक पदार्थ का सेवन कर वाहन चलाने वाले 33 लोगों के विरुद्ध 185 एमव्ही एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी। पुलिस टीम के द्वारा अवैध कारोबार, रात्रि में अपराधी एवं गुंडा बदमाश के विरुद्ध पूर्णतः लगाम लगाने के लिए संगठित अपराधों के खिलाफ लगातार आगे भी कार्यवाही की जावेगी।

Spread the word