राशिफल 12 सितंबर : इन राशि वालों को मिलेगी नौकरी में तरक्की, जानें अपना राशिफल

मेष राशि वाले आज किसी भी कार्य को जल्दबाजी में न करें. आज अंजान व्यक्ति को पर भरोसा करना मुसीबत में डाल सकता है. वृष राशि वाले आज अच्छे विचारों से कार्यों को करें. सफलता प्राप्त होगी.

मेष

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र का हो सकता है। यात्रा पर भी जा सकते हैं। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। सन्तान को कष्ट होगा।

वृष

संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कार्यक्षेत्र की स्थिति से सुधार होगा। सम्पत्ति में निवेश के योग बन रहे हैं। सेहत का ध्यान रखें। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है।

मिथुन

क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। मन अशान्त रहेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मानसिक परेशानी हो सकती है।

कर्क

माता का सानिध्य मिलेगा। वस्त्रों के प्रति रूझान बढ़ सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। अति उत्साही होने से बचें। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। अति उत्साही होने से बचें। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। क्रोध की अधिकता हो सकती है। आत्मसंयत रहें। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

कन्या

संयत रहें। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। खर्च अधिक रहेंगे। आय में सुधार होगा। सेहत का ध्यान रखें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

तुला

क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। आय में वृद्धि होगी। परिवार का साथ मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

वृश्चिक

नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकते हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

धनु

अध्ययन में रुचि रहेगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। स्थान परिवर्तन भी सम्भव है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से अनबन रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार भी हो सकते हैं।

मकर

मन शान्त रहेगा। कारोबार में तरक्की होगी, परन्तु कुछ व्यवधान भी आ सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। वाहन सुख में वृद्धि होगी। पिता का सानिध्य मिलेगा।

कुंभ

क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

मीन

बातचीत में सन्तुलित रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी सम्पत्ति से धन प्राप्ति हो सकती है। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

Spread the word