BREAKING : रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में 14 दिन की जेल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 84 दिन बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। एनसीबी ने साफ कर दिया है कि वह अब रिया की रिमांड नहीं चाहती है, क्योंकि जो भी पूछताछ करनी थी, एजेंसी कर चुकी है। रिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया और यहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एनसीबी ने मंगलवार को लगातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ की। तीन दिन में एक्ट्रेस से करीब 20 घंटे सवाल-जवाब किए गए। सोमवार को एनसीबी ने रिया को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रिया ने खुद ड्रग्स लेने की बात नहीं मानी। हालांकि, ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात कबूल की। रिया का कहना था कि उन्होंने जो कुछ भी किया सुशांत के लिए किया।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया और उनके भाई शोविक पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसा. शोविक जहां ड्रग्स मामले में पहले से एनसीबी की कस्टडी में है. वहीं रिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी तरफ, अब रिया भी एक्शन मोड में आ गई हैं. सोमवार को रिया ने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका-मीतू के खिलाफ बांद्रा थाने में केस दर्ज कराया. जिसके खिलाफ सुशांत का परिवार मुंबई हाईकोर्ट का रुख करेगा.

Spread the word