अवैध शराब बिक्री के आरोप में एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा 19 जुलाई। अवैध रूप से हाथ भट्टी महुवे की कच्ची शराब बनाकर अपने आंगन में शराबियों को बिक्री करने के आरोप में एक युवक को रजगामार चौकी पेट्रोलिंग पार्टी ने गिरफ्तार किया हैं। जिसके विरूद्ध पुलिस आगे कि कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम कोरकोमा के आश्रित मोहल्ला शिवनगर में निवासरत गणपत राठिया पिता बिसाहू राम राठिया नामक व्यक्ति पर अपने घर में अवैध रूप से हाथ भट्टी महुवे की कच्ची शराब बनाकर बिक्री करने का आरोप लगाया गया हैं। जिसकी अवैध गतिविधियों के संबंध में मुखबीर से लगातार सूचना रजगामार चौकी प्रभारी अजय सिंह ठाकुर को मिल रही थी।

इसी कड़ी में उन्होंने चौकी में पदस्थ महिला प्रधान आरक्षक श्रीमती ममता साहू तथा आरक्षकों संदीप खांडे, शिव दीवाकर व एक सैनिक को पेट्रोलिंग पार्टी के रूप में चौकी प्रभारी द्वारा रवाना किया गया था। मुखबीर से सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अजय सिंह ने पेट्रोलिंग टीम को दबिश देने के लिए शिवनगर कोरकोमा के लिए कहा। जिसके बाद पुलिस टीम ने कथित आरोपी को रंगे हाथ आंगन में शराब बेचते पकडकऱ उसके पास से जरीकेन में रखा दो लीटर कच्ची शराब एवं बिक्री रकम 100 रूपए जप्त कर लिया। आरोपी के विरूद्ध धारा 34-1 क, ख/आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे विचारण के लिए चौकी पुलिस द्वारा कोरबा न्यायालय पेश किया गया।

Spread the word