बिलासपुर : भाजपा पश्चिम मण्डल की बैठक सम्पन्न.. अमर अग्रवाल ने किया कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन.. विधायक को बताया निठल्ला

बिलासपुर 18 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम मण्डल, बिलासपुर की बैठक की संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्री अमर अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानलसभा चुनाव की तैयारी में सक्रियता के साथ जुट जाने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि, विधानसभा चुनाव निकट है और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनना तय है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को आव्हान किया कि, प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मतदाताओं से संपर्क कर अपने बूथो को मजबुत करें और कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार का उजागर करें। इसके साथ ही केंद्र सरकार की 9 वर्षो की उपलब्धियों को जनता के समक्ष जाकर उन्हें बतायें। श्री अग्रवाल ने कहा कि, नालियों का दुबारा निर्माण कर भ्रष्टाचार किया जा रहा हैं। बिलासपुर के इतिहास में पहली बार नालियों की गलत खुदाई की वजह से तीन मंजिला इमारत गिर गई। उन्होंने कहा कि, निठल्ला विधायक होने के कारण शहर का विकास नहीं हो पाया और जो भी कार्य हो रहे है, वह केन्द सरकार के स्मार्ट सिटी के फंड से हो रहा है। कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। कोई भी कार्य बिना पैसे के नहीं हो रहा है। प्रदेश की जनता इनके भ्रष्टाचार से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी हैं गंगाजल की कसम खाने के बाद भी छत्तीसगढ़ के गरीब किसानों, मजदूरों, युवाओं के साथ सरकार बनने के बाद सभी वर्गो के साथ कांग्रेस ने छलावा किया।

पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि, आगामी 2 अगस्त से मतदाताओं के नाम जुडने का सिलसिला प्रारंभ होने वाला है। इस कार्य में सभी कार्यकर्ता सक्रियता के साथ जुट जाये और ध्यान रखे कि, किसी भी मतदाता का नाम मतदाता सूची में जुडने से वंचित न रह जावें।

उन्होने आगे कहा कि, रेत माफियों की वजह से अरपा नदी अब मौत का कुंआ बन गई है। हाल ही में सेंदरी में तन बच्चियों की मौत इस अरपा नदी में अवैध खनन से बने मौत के कुंओं की वजह से हो गई। कांग्रेस राज में भूमाफियाओं की सक्रियता बढ़ गई है और दूसरों की भूमि व सरकारी संपत्ति को हड़पने कोई कसर बाकी नहीं रखते। शहर में भूमाफियाओं का राज चल रहा है।

कार्यक्रम के प्रारंभ में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री रामदेव कुमावत ने सभी बाूथ समितियों की समीक्षा की। मण्डल अध्यक्ष श्री अजीत सिंह भोगल ने प्रारंभ में प्रस्तावना रखा। मंच का संचालन मंडल महामंत्री लक्ष्मीनारायण कश्यप ने किया एवं मंडल महामंत्री अमित चतुर्वेदी ने अंत में आभार प्रदर्शन किया। बैठक में प्रमुख रूप से जिला कोषाध्यक्ष श्री गुलशन ऋषि, रमेश लालवानी, रमेश जायसवाल, पार्षद विजय यादव, सुनीता मानिकपुरी, शक्ति केंद्र प्रभारी संयोजक सह संयोजक, बूथ अध्यक्ष, बूथ प्रभारी, पन्ना प्रभारी एवं कार्यकर्ता काफी संख्या में उपस्थित थे।

Spread the word