CORONA BULLETIN : कोरोना ने रचा नया कीर्तिमान.. कोरबा में 55 सहित प्रदेश में आज मिले 1916 नए मरीज

रायपुर 02 सितंबर। प्रदेश और कोरबा जिले में भी कोरोना ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन अनुसार आज प्रदेश में कोरोना के 1916 नए मरीज सामने आए हैं। आज 653 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है व 12 मरीजों की दुर्भाग्यवश मृत्यु हो गई है। वहीं कोरबा जिले में आज 55 संक्रमित मिले हैं।

देखें जिलेवार सूचि

कोरबा में आज मिले रिकॉर्ड 55 संक्रमित

कोरबा में आज कोविड संक्रमितो के सारे पुराने रिकार्ड टूटे, आज एक दिन में मिले 55 नए संक्रमित. पौड़ी उपरोडा के एसडीएम सहित पटवारी और बिजली विभाग का एक कर्मचारी भी संक्रमित. कोरबा ज़िले में संक्रमित की संख्या 818 हुई. बालको में ही 11 पॉजीटिव.
इससे पहले पोड़ी के तहसीलदार, उनकी पत्नी, पुत्री व पुत्र भी पॉजीटिव मिले थे। कटघोरा के वार्ड क्रमांक 3 का इलेक्ट्रानिक व्यवसायी व उसके पुत्र के पॉजीटिव आने के बाद परिवार के 6 अन्य सदस्य और काम करने वाला नौकर भी पॉजीटिव आए. नगर पालिका परिषद कटघोरा का भी एक कर्मी पॉजीटिव मिला.
देर शाम बालको आवासीय कालोनी, जीटी हास्टल बालको बेलगरी बस्ती से कुल 11 , लैंको अमरकंटक के पताढ़ी स्थित कालोनी से 2 कर्मचारी भी पॉजीटिव मिलें. एमपी नगर निवासी एक ही परिवार के 10, 13 और 17 वर्षीय बच्चियों सहित 4 लोग संक्रमित, सेंट्रल वर्कशॉप एसईसीएल कोरबा, जेपी कालोनी, सुभाष ब्लाक कालोनी निवासी एसईसीएल कर्मी, रशियन कालोनी, ड्रिलिंग कैम्प एसईसीएल, गेवरा प्रोजेक्ट, कृष्णा विहार एनटीपीसी में 7 वर्षीय बालिका और उसकी मां, निहारिका फेस-1 से भी पॉजीटिव, सीतामणी वार्ड क्र. 10 एवं शनि मंदिर के निकट से 1-1 पॉजीटिव. ग्रामीण अंचल में ग्राम लिमगांव से 5, गिधौरी व मुकुवा से 1-1 कोरोना संक्रमित मिले…..
सभी संक्रमितो को उपचार हेतु कोविड हास्पिटल भेजने की तैयारी.

Spread the word