बेवा से छेडख़ानी कर बेल्ट से की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 04 जुलाई। 25 वर्षीय बेवा महिला के अपने चाचा के घर से आटा लेकर लौटते वक्त बीच रास्ते में स्थित गली में रोककर उसकी आबरू से छेडख़ानी करते हुए अपनी मंशा में असफल रहने वाले आरोपी ने बेरहमी से बेल्ट से उसकी पिटाई कर उसके वस्त्रों तक को भी फाड़कर भाग निकला। जिसे गत रात्रि रजगामार शराब भऋी के पास स्थित जंगल में पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा।

जानकारी के अनुसार रजगामार के ओमपुर कालोनी क्वा.नं.638 निवासी दना उर्फ समारू मिर्रे उम्र 26 कल सुबह 10 बजे के लगभग अपने घर के सामने स्थित सुनसान गली में पड़ोस में निवासरत 25 वर्षीय बेवा को उसके चाचा के घर से लौटने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही उक्त महिला अपने दो वर्षीय बच्चे के लिए आटा लेकर उधर से लौटी तो समारू मिर्रे ने उसका रास्ता रोककर उसकी आबरू से छेडख़ानी शुरू कर दिया। इस दौरान उक्त महिला द्वारा जब विरोध किया गया तो आरोपी ने गाली देते हुए उसके वस्त्रों को फाड़ डाला। बताया जाता है कि आरोपी ने उस वक्त हद पार कर दिया जब पास से अन्य महिलाएं गुजर रही थी तो उसने अपना बेल्ट निकालकर उसकी बेरहमीपूर्वक चीखने-चिल्लाने तक पिटाई करते रहा। मोहल्ले के लोग वहां बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपी वहां से खिसक गया। जब उसे यह मालूम हुआ कि उसके विरूद्ध उक्त महिला रजगामार चौकी कुछ लोगों के सलाह देने पर रिपोर्ट करने जा रही है तो वह अपने घर से निकलकर दिनभर इधर-उधर रहने के बाद रात्रि के अंधेरे में रजगामार शराबभऋी के पास स्थित जंगल में जा छिपा।

इस बीच इस मामले में आरोपी के विरूद्ध धारा 294, 506, 354 भादवि के तहत रिपोर्ट दर्ज करने के बाद चौकी प्रभारी अजय सिंह ने अपने हमराह प्रधान आरक्षक द्वय गुरुवार सिंह कंवर, सुरेशमणि सोनवानी तथा महिला प्रधान आरक्षक ममता साहू एवं आरक्षक टंकेश्वर पटेल के साथ मुखबिर से मिली सूचना पर जंगल में घेराबंदी कर देर रात को आरोपी को धर दबोचा। जिसे आज रिमांड पर कोरबा न्यायालय पेश किया जा रहा है। वहीं इस घटना में घायल महिला को उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल भिजवा दिया।

Spread the word