कोरबा 18 जून। रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम बुंदेली में मुर्गा बेचने का हिसाब मांगने पर मां के ऊपर टंगिया से प्राणघातक हमला कर रात भर छीपने के बाद आज सुबह भागने का प्रयास कर रहे हमलावर को रजगामार पुलिस ने घेराबंदी कर धरदबोचा। जिसे रिमांड पर न्यायालय पेश किये जाने की कार्रवाई की जा रही है।

रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम बुंदेली निवासी कचरा बाई मंझवार उम्र 45 के पति प्रताप सिंह मंझवार की 10 वर्ष पूर्व आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। कचरा बाई का एक पुत्र 19 वर्ष का आकाश कुमार तथा दो जुड़वा पुत्री गीता और निर्मला उम्र 16 साथ रहते है। इस दौरान कचरा बाई ने घर में देशी मुर्गा-मुर्गी भी पाल रखा था कल उनमें से कुछ मुर्गा-मुर्गी बिक्री कर उसका दोस्तों के साथ पार्टी मनाते हुए पुत्र आकाश कुमार ने मदिरापान में दुरूपयोग कर दिया था। बताया जाता है कि शाम को लौटने पर उसी का हिसाब कचरा बाई मांगने लगी तो उसका जालिम पुत्र आकाश कुमार आपा खो बैठा और टंगिया लेकर उसके ऊपर प्राणघातक हमला कर लहुलूहान कर दिया। यहां तक की दोनों बहनों को भी घर से भगाने के लिए टंगिया लेकर दौड़ाना शुरू कर दिया। किसी तरह से वे दोनों युवतियों ने पड़ोसियों के घर जाकर शरण लिया। डायल 112 वाहन से घायल कचरा बाई को रजगामार चौकी प्रभारी अजय सिंह ठाकुर हमराह स्टाफ के साथ उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा कर दाखिल करवा दिया। वहीं आरोपी के विरूद्ध धारा 307 भादवि के तहत प्राणघातक हमला करने का जुर्म दर्ज कर लिया।

इसी बीच आज सुबह आरोपी भागने की प्लानिंग कर रहा था। उसी समय मुखबीर से मिली सूचना पर चौकी प्रभारी ने प्रधान आरक्षक द्वय गुरूवार सिंह और सुरेशमणि सोनवानी को रवाना कर उसे धरदबोचा। आरोपी को रिमांड पर न्यायालय भेजा जा रहा है।

Spread the word