सरपंच सहित 100 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात के बाद हुआ दलबदल

बिलासपुर 19 मई। जिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के महज सात दिन बाद कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के नाराज सरपंच समेत 100 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सदस्यता ग्रहण कर लिया है। बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं में पार्टी को लेकर भारी असंतोष है, इसलिए वे भाजपा में शामिल हो गए।

जानकारी केअनुसार गुरुवार को विधायक और विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी ने उन्हें भगवा गमछा पहना कर सदस्यता दिलाई। भाजपा जॉइन करने वाले कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों से प्रभावित होने की बात कही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर जिले में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए भाजपा विधायक वाले दो विधानसभा क्षेत्र मस्तूरी के सीपत और बेलतरा को चुना था।

विगत 11 मई को मस्तूरी और 12 मई को उन्होंने बेलतरा में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में लोगों से बातचीत की और शासकीय योजनाओं की जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने विकास कार्यों की सौगात भी दी। फिर 13 मई को बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए।

मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में पहली बार सीपत पहुंचे थे। उनके मस्तूरी विधानसभा आगमन पर क्षेत्र के लोगों को बहुत सारे अपेक्षाएं थी और विकास कार्यों की सौगात मिलने की उम्मीद थी। लेकिन, कुछ विकास कार्यों की घोषणा कर मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के लोगों को निराश कर दिया।

इस अवसर पर दिलेन्द्र कौशिल, राज्यवर्धन कौशिक, रामनाथ तिवारी, अभिलेश यादव, मन्नू सिंह, तामेश्वर सिंह कौशिक, बलराम पाटनवार, मदनलाल पाटनवार, जनपद सभापति अंजनी लक्ष्मी साहू, जनपद सभापति गोपी पटेल, उर्वीजेश कौशिक, हरिकेश गुप्ता, तुषार चंद्राकर, धन्ना कुंभकार, योगेश पटेल, सुरेश दास महंत,शिव यादव, देवेंद्र पाटनवार, कृष्णा यादव, रामनिहोर सुर्यवंशी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Spread the word