खाई में गिरी पपीते से लोड पिकअप, परिचालक की मौत और चालक गंभीर

कोरबा 18 मई। कोरबा जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भिलाई से पपीता लेकर पटना बिहार जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र के मदनपुर के समीप गुरुवार की सुबह लगभग 8.30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

बताया जा रहा हैं की पिकअप के चालक के दूसरे हादसे को देखने के चक्कर में उसकी पिकअप अनियंत्रित हो गई और लगभग 60 फीट खाई में जा गिरी। इस हादसे में भिलाई निवासी सनी डेहरिया नामक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पिकअप चालक उसका सगा बड़ा भाई मोहन धारिया गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जाता है कि उसी स्थल पर एक टैंकर के चालक ने वाहन चलाते हुए कार को अपनी चपेट में ले लिया था और इसी हादसे को देखने के चक्कर में पपीते से लोड पिकअप अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरी है।

इसी स्थान पर कुछ दिन पहले ही एक कार व ट्रक के बीच आमने.सामने भिड़ंत हुई थी जिसमें एक सब इंस्पेक्टर सहित उसके परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई थी। लगातार बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को लेकर प्रशासन और पुलिस परेशान है लेकिन इसके बाद भी हादसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कटघोरा-अंबिकापुर मुख्य मार्ग में लगातार बढ़ते हादसों से इस मार्ग में चलने वाले लोग सकते में हैं।

Spread the word