एसईसीएल की मेगा परियोजनाओं का निरीक्षण किया डीटी ने

कोरबा 21 अप्रैल। एसईसीएल ने वित्तीय वर्ष की शुरुआत के साथ ही अबकी बार 200 पार के नारे के साथ लक्ष्य पाने पूरा जोर लगा दिया है। मेगा परियोजनाओं पर लक्ष्य पूरा करने का दारोमदार है। इसे लेकर मुख्यालय के अफसर मेगा परियोजनाओं का लगातार दौरा कर रहे हैं।

इस कड़ी में निदेशक तकनीकी ने जिले की दोनों मेगा परियोजना का निरीक्षण किया। निदेशक तकनीकी संचालन एसके पाल बुधवार की शाम दीपका मेगा प्रोजेक्ट पहुंचे। उन्होंने खदान में उत्पादन गतिविधियों का जायजा लिया तथा नए वित्तीय वर्ष की रणनीति पर एरिया कोर टीम से चर्चा की। उन्होंने दैनिक डिस्पैच की समीक्षा करते हुए इसे और बढ़ाने हेतु निर्देश दिए। पाल ने दीपका खदान में क्रशिंग व्यवस्था का भी जायजा लिया तथा आवश्यक निर्देश दिए। निदेशक तकनीकी संचालन ने आगामी मानसून के मद्देनजर क्षेत्र की ओर से की जा रही व्यवस्थाओं की भी समीक्षा की।

इस अवसर पर दीपका जीएम रंजन प्रसाद साह साथ रहे। इसके अलावा पाल ने गेवरा मेगा प्रोजेक्ट का दौरा किया। वे सर्वप्रथम ओबी आउटसोर्सिंग पैच में गए तथा कार्य निष्पादन का अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने 42 क्यूबिक मीटर शावेल पैच सहित खदान के अन्य उत्पादन बिंदुओं का निरीक्षण किया। गेवरा ओपन कास्ट का कल का उत्पादन लगभग 1.45 लाख टन रहा था। निदेशक तकनीकी संचालन ने इसमें अभिवृद्धि के लिए एरिया टीम से चर्चा की तथा आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर गेवरा महाप्रबंधक एसके मोहंती साथ रहे।

Spread the word