नरेश ट्रेडिंग कंपनी के साझेदारों पर धोखाधड़ी का अपराध दर्ज

कोरबा 16 अप्रैल। कोरबा शहर के व्यवसायी परिवार की एक महिला श्रीमती उषा अग्रवाल ने सिटी कोतवाली कोरबा की सीएसईबी पुलिस चौकी में नरेश ट्रेडिंग कंपनी के साझेदारों पर धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कराया है।

रिपोर्ट के अनुसार टी.पी. नगर क्षेत्र में संचालित नरेश ट्रेडिंग कंपनी नामक दुकान के साझेदारों के द्वारा साजिश पूर्वक छल करते हुए अमानत में खयानत करने की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। इस मामले में प्रार्थिया श्रीमती उषा अग्रवाल निवासी ट्रांसपोर्ट नगर ने फर्म के कथित साझेदारों एवं दो अन्य के विरूद्ध गंभीर आरोप लगाए है। प्रार्थिया श्रीमती उषा अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2011 में बनाई गई फर्म के प्रमुख व्यक्ति, प्रार्थिया के पति युवा व्यवसायी स्व. श्री संतोष अग्रवाल का दुखद निधन वर्ष 2021 में करोना की चपेट में आ जाने के कारण हो गया था। जिसके पश्चात कथित आरोपियों के द्वारा लगातार छल किया गया।

सीएसईबी चौकी प्रभारी एस के धारी ने बताया की फर्म में मृतक की 24 प्रतिशत की अनुबंधित भागीदारी थी जिसके हिसाब से जो लाभ दिया जाना था वह नहीं मिला। इसके अलावा श्रीमती उषा अग्रवाल की सास को उनकी करोडो की अचल संपत्ति से भी षडय़ंत्र पूर्वक वंचित कर दिया गया। श्रीमती उषा अग्रवाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 120बी, 34, 406, 420 भादवि के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना कर रही है। बताया जा रहा हैं की जांच की प्रगति के अनुसार और भी आवश्यक धाराए जोड़ी जा सकती हैं क्योंकि यह भी आरोप लगाया गया हैं की सुविधानुसार फर्म के मूल स्वरूप में बिना भागीदार की सहमति एवं जानकारी के परिवर्तन करते हुए नरेश ट्रेडिंग कंपनी का नाम परिवर्तित कर कोई एन.टी. सी एप्लाइंसेस कर दिया गया है।

Spread the word