शराब-केबल कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया सहित 8 पर FIR दर्ज

कोरबा 15 अप्रैल। सिटी कोतवाली अंतर्गत मानिकपुर पुलिस चौकी में शराब एवं केबल नेटवर्क कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया और उनके पुत्र सहित कुल 8 लोगों पर गंभीर धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। रिपोर्ट इंदौर निवासी अरविंद सिंह पनवार ने दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार अरविंद सिंह ने पिछले साल सेटअप बॉक्स क्लोनिंग कर फर्जी आईडी बनाकर धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्री थाना में दर्ज कराई थी। शिकायत की जांच में कथित रूप से अमोलक सिंह भाटिया और बबलू भाटिया का भी नाम संलिप्त पाया गया है। इसके बाद से इस केस को वापस लेने के लिए अरविंद सिंह पर दबाव बनाया जा रहा था। पुलिस रिपोर्ट में आरोप है कि 9 अप्रैल 2023 को अरविंद सिंह का गुरु घासीदास चौक स्थित होटल आकाश के सामने एक स्कॉर्पियो में बंदूक की नोक पर अपहरण किया गया और केस वापस लेने के लिए धमकाने के साथ-साथ लाखों रुपए देने का प्रलोभन देते हुए भयादोहन किया गया। आरोप है कि अरविंद सिंह को धमकी देते हुए जबलपुर और फिर भोपाल बुलाकर वहां भोपाल के न्यायालय में अधिवक्ता के माध्यम से दर्री थाना में दर्ज केस को वापस लेने के लिए दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार फिलहाल सिटी कोतवाली कोरबा के मानिकपुर चौकी पुलिस ने अरविंद सिंह की रिपोर्ट पर धारा 365, 384, 366, 506, 120 बी आईपीसी के अंतर्गत अमोलक सिंह भाटिया और उनके रिश्तेदारों बबलू भाटिया, गुरविंदर सिंह भाटिया, प्रिंस भाटिया एवं सोना भाटिया, मुरारी सहित कुल 8 लोगों के विरुद्ध षड्यंत्र रचने, अपहरण करने, भयादोहन कर धमकी देने का अपराध पंजीबद्ध किया है। मामले को पुलिस ने संवेदनशील श्रेणी में रखा है।

Spread the word