ओएनसी नाइट क्लब में आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई

कोरबा 8 अप्रेल। छत्तीसगढ़ के कोरबा में आई टी यानी आयकर विभाग ने दस्तक दी है। नगर के पाम मॉल में संचालित ओएनसी नाइट क्लब में छापामार कार्रवाई की गई है। यह नाइट क्लब प्रदेश के बड़े शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया ग्रुप का है।

आपको बता दें कि पिछले महीने ईडी की टीम ने प्रदेश के कुछ शराब कारोबारियों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की थी और कई कारोबारियों से अपने रायपुर के दफ्तर में पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि कोयला लेवी के साथ-साथ प्रदेश में शराब कारोबार में भी गंभीर अनियमितताएं की गई है और इसकी जांच भी ईडी ने शुरू कर दी है। अमोलक सिंह भाटिया छत्तीसगढ़ के बड़े शराब कारोबारी हैं। मूल रूप से बिलासपुर में निवासरत भाटिया ग्रुप का प्रदेश में कई डिस्टलरी भी चल रही है। सूत्रों के अनुसार राज्य शासन के बेवरेज कॉरपोरेशन को शराब की आपूर्ति के मामले में जिन लोगों को संदेह के दायरे में लेकर ईडी जांच कर रही है, उनमें अमोलक सिंह भाटिया ग्रुप भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों ईडी की जांच के दौरान भाटिया ग्रुप में वित्तीय अनियमितता के की मामले उजागर हुए थे। ईडी ने इस सम्बंध में आयकर विभाग को इनपुट दिया है, जिसके आधार पर आज कोरबा में छापामार कार्रवाई की है।

Spread the word