ढेगुरनाला के समीप अतिक्रमण को हटाया निगम अमले ने

कोरबा 24 जनवरी। कोरबा बालको मार्ग पर स्थित ढेगुरनाला पुल के समीप किए गए अतिक्रमण को आज आयुक्त श्री प्रभाकर पाण्डेय के निर्देश पर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने मौके पर पहुंचकर हटा दिया, संबंधित अतिक्रमणकारी को कड़ी हिदायत दी कि वे पुन: अतिक्रमण का प्रयास न करें, अन्यथा और अधिक कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

कोरबा-बालको मुख्य मार्ग पर ढेगुरनाला के समीप एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से ठेला व टेंट लगाकर अतिक्रमण किया गया था तथा उक्त स्थल पर व्यवसाय संचालित किया जा रहा था, जिसकी जानकारी प्राप्त होते ही निगम के अतिक्रमण दस्ते ने उक्त अवैध कब्जे को हटा दिया, अतिक्रमण प्रभारी श्री योगेश राठौर ने बताया कि संबंधित अतिक्रमणकारी को कड़ी हिदायत दी गई है कि वे पुन: अवैध कब्जे का प्रयास न करें अन्यथा पुन: अतिक्रमण हटाने के साथ ही अन्य वैधानिक कार्यवाही भी की जाएगी।

अतिक्रमण पर रखें सतर्क नजर, करें त्वरित कार्यवाही- आयुक्त श्री प्रभाकर पाण्डेय ने निगम के मैदानी अधिकारी कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने कार्यस्थलों में अतिक्रमण पर सतर्क नजर रखें तथा जहॉं कहीं भी अतिक्रमण, अवैध कब्जा दिखे, उसकी तत्काल सूचना अतिक्रमण दस्ते को दें, साथ ही यह अंतिम रूप से सुनिश्चित करें कि कहीं पर भी नया अतिक्रमण न होने पाएं। उन्होने अतिक्रमण दस्ता प्रभारी को सख्त निर्देश दिए हैं कि अतिक्रमण की जानकारी प्राप्त होते ही अविलंब अवैध कब्जा हटाने की कार्यवाही करें।

Spread the word