रोटरी क्लब के पदाधिकारियों का सम्मान

कोरबा 28 जुलाई। राजधानी रायपुर मे होटल बेबीलोन मे आयोजित कार्यक्रम में तीन राज्य ओडिशा- मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ के रोटरी क्लबों के वर्ष 21-22 के विशिष्ट उपलब्धि व प्रदर्शन के लिए पदाधिकारियों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व प्रांतपाल सुनील पाठक थे। डॉ. त्रिवेदी, शशि वर्वंदकर, रवि दवे, मेजर दीपक व अन्य पूर्व प्रांतपाल भी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में कोरबा रायपुर, जबलपुर, राउरकेला, सम्बलपुर, रायगढ़, बालाघाट, भिलाई, बिलासपुर, झारसुगड़ा सहित अन्य स्थानों से लगभग 250 से ज्यादा रोटेरियन उपस्थित थे। पूर्णत: सक्रिय रहने व डिस्ट्रिक्ट के कई प्रोजेक्ट मे सहभागिता के लिए भी संजय बुधिया को उत्कृष्ट योगदान का अवार्ड दिया गया। रोटरी क्लब कोरबा को व अध्यक्ष को भी कई पुरस्कारों से नवाजा गया। क्लबों को मिलने वाले सर्वश्रेष्ठ अवार्ड प्लेटेनियम अवार्ड दिया गया। सबसे ज्यादा सदस्य बनाने का अवार्ड भी तत्कालीन अध्यक्ष रोटेरियन विक्रम अग्रवाल को दिया गया। अध्यक्ष विक्रम अग्रवाल को श्रेष्ठ अध्यक्ष का अवार्ड दिया गया। इसके अलावा क्लब के वरिष्ठतम सदस्य मंजीत हुरा को क्लब डायरेक्ट्री मे सहयोग के लिए विशेष पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर कोरबा रोटरी क्लब से अध्यक्ष विक्रम अग्रवाल, नितिन चतुर्वेदी, सतनाम अरोरा, पारस जैन, अरुण बजाज, आशीष अग्रवाल, भूमिका अग्रवाल, प्रशांत मुरारका, राकेश अग्रवाल, ज्योति अग्रवाल उपस्थित रहे।

नए क्लब गठन में योगदान संजय बुधिया का सम्मान:-पदाधिकारियों ने कहा कि रोटरी क्लब कोरबा में बीते 47 वर्षों से जसराज जैन, हरस्वरूप अग्रवाल, प्रदीप खेत्रपाल व अन्य कई इस क्लब के सदस्य रहे हैं। 47 वर्षों से कोरबा मे केवल एक ही क्लब कार्यरत था। इस वर्ष जमनीपाली मे एक नए क्लब का गठन किया गया। जिसमे संजय बुधिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। लगभग 20 सदस्यों की टीम का यह क्लब रोटरी के पूरे डिस्ट्रिक्ट के लिए भी बहुत बड़ी उपलब्धि थी। तत्कालीन डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने इसे एक महत्वपूर्ण उपलब्धि माना।

Spread the word